IPL 2022, GT vs RCB: हार्दिक पंड्या ने हार के बाद इस खिलाड़ी को माना जिम्मेदार, बताया क्यों नहीं कराई साहा से विकेटकीपिंग और लॉकी फर्ग्युशन से गेंदबाजी


इंडियन प्रीमियर लीग में 67वें मैच में आईपीएल 2022 की प्वाइंट टेबल टॉपर टीम गुजरात टाइटंस को हार का समाना करना पड़ा। आईपीएल 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans ) के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 8 गेंद पहले 8 रन से हराया है। मैच में गुजरात टाइटंस ने धीमी बल्लेबाजी की, जिसके बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान और वर्तमान कप्तान का बल्ला एक साथ चला और मैच आरसीबी के पक्ष में गया। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) जब मैच प्रेजेंटेशन में बातचीत के लिए आए तब उन्होंने कई विषय पर बातचीत की।

168 पर खुश थे पर मैक्सवेल ने बल्लेबाजी कर बताया कम बनाए थे रन

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या जब मैच हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के लिए मौजूद हुए। तब उन्होंने अपनी तरफ से बल्लेबाजी करके बनाये 168 के स्कोर को अच्छा स्कोर समझा था, इस बात का जिक्र किया। लेकिन जब ग्लेन मैक्सवेल ने अंत में बल्लेबाजी की, तब लगा कि वो कम रन बना चुके हैं। वहीं लॉकी फर्ग्यूशन को अंतिम ओवर छोड़कर एक ओवर गेंदबाजी क्यों दी गई? इसका भी जवाब दिया हैं।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि “हमारे पास सिर्फ एक बराबर स्कोर था। गेंद इधर-उधर रुक रही थी और हम 168 रन बनाकर खुश थे। हम लॉकी को मौका देना चाहते थे, लेकिन विकेट थोड़ा स्लो था। इसलिए हम ऐसे गेंदबाजों को चुनना चाहते थे जो धीमी गति से गेंदबाजी करते हों और गेंद से गति पकड़ते हों। हमने चीजों को बीच में वापस खींच लिया लेकिन मैक्सवेल ने अंत में जिस तरह से खेला, उससे हमें लगा कि हम 10 रन कम हैं”।

हमारे लिए ये सीखने का विषय है प्ले ऑफ में नही होगी गलती

हार्दिक पांड्या ने कहा कि “हम सही ट्रेक पर हैं और हमें अब बस बैक टू बैक विकेट गंवाने पर ध्यान देने की जरूरत है। साथ ही यह सुनिश्चित करना है कि हम प्लेऑफ में ऐसा न करें। रन बनाना हमेशा अच्छा होता है। जिस तरह से लड़के एक दूसरे का साथ दे रहे हैं और जिस तरह से हम जा रहे हैं, वह खिलाड़ियों के लिए सीखने वाली बात है”।

रिद्धिमान साहा की इंजरी का दिया अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कहा कि रिद्धिमान साहा की इंजरी के विषय में उन्हे कोई जानकारी नहीं है। हार्दिक पांड्या ने कहा कि

“मैं साहा की चोट के बारे में नहीं जानता। वह अपने हैमस्ट्रिंग को महसूस कर रहे थे और उन्हें मैदान से दूर रखने के लिए यह एक एहतियात उपाय था”।

0/Post a Comment/Comments