IPL 2022 : ‘जो रैना के साथ हुआ वो जडेजा के साथ नहीं होने देंगे’ जडेजा का CSK से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के 15वें संस्करण की शुरुआत सौराष्ट्र के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के लिए अच्छी खबर और बड़ी जिम्मेदारी के साथ समाने आई। लेकिन आईपीएल खत्म होते होते ये सीजन खिलाड़ी के लिए किसी बहुत बुरे सपने की तरह बन गया है। वो कहते हैं ना उत्तरदायित्व कर्तव्य ओ साथ लेकर आता है। चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) जैसी टीम के कप्तान के तौर पर शुरू हुआ उनका सफर IPL से बाहर और इंस्टाग्राम सोशल मीडिया एप पर अनफॉलो के साथ हुआ है।

सोशल मीडिया पर जडेजा को अनफॉलो करने का हल्ला

चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा दिल्ली के साथ मैच में रविंद्र जडेजा के प्लेइंग इलेवन में ना होने के बाद चेन्नई के फैंस और नेटीजेंस का सारा ध्यान रविंद्र जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच संबंध पर था। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा खिलाड़ी के पर्सनल अकाउंट को फॉलो नहीं किया जाना देखते ही देखते चर्चा में आ गया। जिसके बाद ये सुर्खियों के साथ साथ बातचीत का कारण भी बन गया , इस खबर के चंद घंटो बाद सोशल मीडिया पर बातें चलने लगी कि सीएसके और रविंद्र जडेजा के बीच तकरार हुई है।। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ की इस पर सफाई भी देनी पड़ी।

भड़के फैन्स ने कहा जडेजा के साथ SRH और डेविड वार्नर वाला हाल

जडेजा की पहले कैप्टेंसी गयी फिर टीम से बाहर हुए और अब पूरे सीजन से भी बाहर हो गए जिसके बाद फैन्स ने CSK मैनेजमेंट को आड़े हाथ लिया है वही फैंस ने धोनी को भी नहीं बक्शा है जहाँ सुरेश रैना के न खरीदने के बाद खूब आलोचना का शिकार होना पड़ा था वही अब जडेजा के वजह से भी खूब आलोचना हो रही है.

वही जडेजा के साथ CSK वही कर रही है जो डेविड वार्नर के साथ SRH ने किया था मैनेजमेंट ने खूब खरी खोटी सुनाई आइये देखते है सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन ..




0/Post a Comment/Comments