IPL 2022, CSK vs RR: राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद गुस्सा हुए महेंद्र सिंह धोनी, इस खिलाड़ी पर फूटा हार का गुस्सा

कल आईपीएल (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच मैच खेला गया जिसमें राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेटों से हरा दिया । राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) इसी जीत के साथ टॉप 2 में अपनी जगह पक्की कर ली, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पॉइंट टेबल में 9वें नंबर पर अपना सफर खत्म किया है, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की आईपीएल इतिहास में अब तक की ये सबसे शर्मनाक सीजन रहा है, जब फ्रेंचाइजी को 9वें नंबर पर टूर्नामेंट से विदाई लेना पड़ा है।

अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाई चेन्नई सुपर किंग्स

आपको बता दें पहले ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट गंवाने के बाद मोईन अली ने तूफानी पारी खेलते हुए पावरप्ले में 75 रन जड़ दिए। मगर ड्वेन कॉनवे के आउट होते ही चेन्नई सुपर किंग्स की पारी डगमगा गई और मोईन अली भी काफ़ी धीरे हो गए।

आखिर में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने निर्धारित 20 ओवर में मोईन अली के 93 रनो की पारी के मदद से 150 रन बनाए। जिसे राजस्थान रॉयल्स ने 2 गेंद रहते आसानी से हासिल कर लिया।

मैच के बाद गुस्सा हुए धोनी

राजस्थान के हाथों मिली हार के बारे में बात करते हुए चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने कहा ,” मिडिल ओवरों में हमने कई विकेट गंवा दिए, जिसका खामियाजा हमे भुगतना पड़ा। हम 10-15 रन और बना सकते थे, जिससे हम मैच जीत पाते। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लो स्कोर को डिफेंड करते हुए। “

इन खिलाड़ियों के तारीफों के बांधे पूल

एमएस धोनी ने टीम के इस सीजन के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए आगे कहा , “पहले मैच से लेकर अंत तक हमारे कई खिलाड़ियों ने काफ़ी सुधार किया है आप मुकेश चौधरी को ही देख लीजिए। हमने जिस भी खिलाड़ी को मौका दिया उन्होंने काफी कुछ सीखा है। पथिराना ने भी दो मैचों में शानदार गेंदबाजी की अगले सीजन में वो और बेहतर करते हुए नज़र आएंगे। “

0/Post a Comment/Comments