IPL 2022 के 6 ग्राउंड्समैन के लिए आई बड़ी खबर, बीसीसीआई ने दिखाया बड़ा दिल कर दिया मालामाल


आईपीएल 2022 का समापन हो चुका है। हमने आईपीएल के फाइनल में खिलाड़ियों और टीम के ऊपर पैसों की बरसात होती देखी ही है। लेकिन अब बीसीसीआई ने एक और सकारात्मक कदम उठाया है। बीसीसीआई ने ग्राउंड्स मैन के लिए भी अब पैसों की बारिश कर दी है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने हाल ही में ट्वीट के जरिए एक बड़ा ऐलान किया है।

जय शाह ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि आईपीएल 2022 की मेजबानी करने वाले 6 शहरों के ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर के लिए करोड़ों रुपए इनाम में दिए जाएंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को ट्वीट के जरिए कहा है कि आईपीएल की मेजबानी करने वाले 6 शहरों के ग्राउंड्स मैन और क्यूरेटों के लिए पैसे बोनस में दिए जाएंगे।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” मुझे उन लोगों के लिए 1.25 करोड़ रुपये राशि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जिन्होंने हमें आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ खेल दिए हैं। हमारे हीरो हमारे क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन इस सीजन 6 आईपीएल मैदानों पर रहे हैं।

हमने कुछ रोमांचक मुकाबले इस सीजन में देखे हैं। इसके लिए मैं प्रत्येक को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई, वानखेड़े,डीवाई पाटिल और एमसीए ,पुणे प्रत्येक के लिए 25 लाख रुपये। ईडन गार्डन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12.5 लाख रुपये की घोषणा की है।

0/Post a Comment/Comments