DC के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाने वाले रविचंद्रन अश्विन ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहीं बड़ी बात

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच बुधवार को आईपीएल का मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात दी है। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की ओर से इतना खुलकर कोई भी बल्लेबाजी नहीं कर पाया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से रविचंद्रन अश्विन ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 38 दिनों में 50 रनों की शानदार पारी खेली। रविचंद्रन अश्विन को इस मुकाबले में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था और इस जिम्मेदारी को रविचंद्रन अश्विन ने बखूबी निभाया और एक शानदार पारी खेली।

अपनी शानदार पारी को लेकर लिबरल टीवी स्पोर्ट के सवाल पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया जवाब

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने भेजा गया उन्होंने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की और कम गेंदों पर शानदार 50 रन बनाए। मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन प्रेस कॉन्फ्रेंस में आये जहां लिबरल टीवी स्पोर्ट्स के खेल पत्रकार अंजनी तिवारी ने उनसे उनकी बल्लेबाजी और इंटेंट को लेकर सवाल किया जिस पर रविचंद्रन अश्विन ने जवाब दिया है।

रविचंद्रन अश्विन ने जवाब देते हुए कहा कि ” नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए ऐसा कोई खास प्रिपरेशन तो नहीं की थी लेकिन हां मैं मानसिक तौर पर तैयार था क्योंकि मेरा इंटेंट बिल्कुल सही था। सीजन शुरू होने से पहले मैं एक अच्छे बैटिंग रिदम में था। मैंने बल्लेबाजी पर थोड़ा काम किया है. मैंने अपनी बैटिंग पर भी काम किया है जिससे मुझे मदद मिल रही है आशा करता हूं आगे भी इसी तरह की बल्लेबाजी होती रहेगी।

0/Post a Comment/Comments