विराट कोहली को दिखी इस खिलाड़ी में प्रतिभा, कहा जल्द भारत के लिए खेलते आएगा नजर


बीती शाम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जॉयंट्स के बीच एलीमिनेटर मुकाबला खेला गया था, इस मुकाबले को बैंगलोर ने 14 रनों से जीत लिया था. मैच में आरसीबी की तरफ से खेलने वाले रजत पाटीदार एक शानदार शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई.

रजत पाटीदार के इस शतक से पूरी टीम खुश दिखाई थी. वहीं टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली रजत पाटीदार की परफॉर्मेंस से काफी खुश दिखाई दिए. विराट कोहली ने कहा रजत ऐसे पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने हैं जिन्होंने प्लेऑफ में शतक मारा है.

रजत पाटीदार को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली ने रजत पाटीदार के बारे में बात करते हुए कहा, “रजत पाटीदार वह नाम है, जिसे आप भविष्य में और भी बहुत बार सुनेंगे.” वहीं, विराट कोहली ने जब उनसे इस पारी के बारे में पूछा कि क्या तुम्हारे ऊपर इस बड़े मैच का दबाव था, क्योंकि हमने पहला विकेट पहले ओवर में गंवा दिया था.

इसके जवाब में रजत पाटीदार ने कहा, “दबाव था, लेकिन मुझे भरोसा था कि मैं अगर यहां से पार्टनरशिप करता हूं तो टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा सकता हूं.”

आरसीबी ने बनाया विशालकाय स्कोर

लखनऊ ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया. बल्लेबाज़ी के लिए उतरी आरसीबी ने पहला विकेट खोकर भी एक अच्छी शुरूआत की लेकिन बाद में उनकी रन गति थोड़ी रुक सी गई. विराट के आउट होने के बाद क्रीज़ पर रजत पाटीदार खड़े रहे थे. उन्होंने बाद में ऐसा ताबड़तोड़ खेल दिखाया कि आरसीबी ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 207 रनों तक पहुंच गई.

बाद में बल्लेबाज़ी के लिए लखनऊ लखनऊ सुपर जायंट्स को आरसीबी ने 193 रनों पर ही रोक दिया और मैच को अपने नाम कर लिया. इस मैच के बाद आरसीबी ने एक और कदम फाइनल की ओर बढ़ा दिया. हालाँकि दुसरे क्वालीफायर में विराट कोहली की टीम को हारकर आईपीएल से बाहर होना पड़ा था.

0/Post a Comment/Comments