उमरान मलिक के परिवार से मिले जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, टीम इंडिया में चयन होने पर दी बधाई, ट्वीट हुआ वायरल

Jammu & Kashmir Lieutenant Governor Manoj Sinha met Umran Malik's family, congratulated on the selection of Team India

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हाल ही में स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मुलाकात की और उन्हें 9 जून से शुरू हो रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया टीम में चुने जाने पर बधाई दी।

मलिक को घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 से 19 जून तक खेली जाने वाली आगामी पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम में नामित किया गया था।

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें भारतीय टीम में अपना पहला कॉल-अप सौंपा गया था। उन्होंने टूर्नामेंट में SRH के लिए 13 मैचों में 21 विकेट लिए।

इस बीच, श्री सिन्हा ने उमरान को उनके भारत चयन के लिए बधाई दी और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनका और जम्मू-कश्मीर का नाम बनाने के लिए उनके बलिदान के लिए युवा क्रिकेटर के परिवार और उनके माता-पिता को धन्यवाद दिया।

उपराज्यपाल ने आगे कहा कि उमरान ने जम्मू-कश्मीर के लिए गौरव और गौरव लाया है और युवाओं से घाटी में और अधिक सम्मान लाने के लिए उनके नक्शेकदम पर चलने का आग्रह किया।

इंडिया टुडे के अनुसार, श्री सिन्हा ने कहा: "एक खेल प्रतिभा और एक वैश्विक खेल आइकन के रूप में, उमरान न केवल खेल में बल्कि मानव प्रयास के अन्य क्षेत्रों में भी हमारे युवाओं को प्रेरित करना जारी रखेगा।"

उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए, “जम्मू और कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों में उत्कृष्टता हासिल करने की क्षमता है और प्रशासन बच्चों और युवाओं के बीच एक मजबूत खेल संस्कृति को लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं अपने युवाओं से एक मजबूत विजेता की प्रवृत्ति विकसित करने का आह्वान करता हूं।"

0/Post a Comment/Comments