आईपीएल 2023 में एबी डिविलियर्स की होगी वापसी, खुद किया खुलासा

AB de Villiers will return in IPL 2023, revealed himself

हाल के एक घटनाक्रम में, दक्षिण अफ्रीकी स्टार एबी डिविलियर्स ने खुलासा किया है कि वह अगले संस्करण में आईपीएल में वापसी करेंगे। डिविलियर्स ने कुछ महीने पहले क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था और आईपीएल 2022 में भाग नहीं लिया था, लेकिन हाल ही में आरसीबी द्वारा 'हॉल ऑफ फेम' में शामिल किया गया था।

एबी डिविलियर्स दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। वह अपने खेल के दिनों में अपने अभिनव स्ट्रोक-मेकिंग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सभी रूपों को छोड़ दिया और लीग के चल रहे संस्करण में भी भाग नहीं लिया। डिविलियर्स ने 2011 से आरसीबी के लिए 41.2 पर 4491 रन बनाकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और उन्हें फ्रेंचाइजी में उनके योगदान के लिए 'हॉल ऑफ फेम' में भी शामिल किया गया था। 

डिविलियर्स ने अब खुलासा किया है कि वह अगले सीजन में आईपीएल में वापसी करेंगे लेकिन फ्रेंचाइजी के लिए उनकी भूमिका अभी तय नहीं है। 

डिविलियर्स ने कहा, "मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि विराट ने इसकी पुष्टि की है। ईमानदारी से कहूं तो हमने अभी तक कुछ भी तय नहीं किया है। मैं निश्चित रूप से अगले साल आईपीएल के आसपास रहूंगा। मुझे यकीन नहीं है कि मैं किस क्षमता में हूं, लेकिन मैं वहां वापस आने से चूक रहा हूं।" वीयूएसपोर्ट को बताया।

“मैंने एक नन्ही चिड़िया को यह कहते हुए ट्वीट करते सुना है कि बैंगलोर में कुछ खेल हो सकते हैं। इसलिए मैं अपने दूसरे गृहनगर (बैंगलोर) लौटना और चिन्नास्वामी में पूरी क्षमता वाला स्टेडियम फिर से देखना पसंद करूंगा। मुझे वापसी करना अच्छा लगेगा, मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

आरसीबी इस सीजन प्लेऑफ में पहुंच गई है और उसका लक्ष्य पहली बार खिताबी जीत का होगा। अगले सीजन में डिविलियर की फ्रेंचाइजी में वापसी से उनका आत्मविश्वास बढ़ सकता है और उनके प्रदर्शन को भी फायदा हो सकता है।  

0/Post a Comment/Comments