आईपीएल फाइनल मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी को लेकर नाराज पूर्व क्रिकेटर


राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच 29 मई को खेले गए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को 7 विकेट से हराते हुए आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात टाइटंस के सामने पूरी तरह से बेबस दिखाई दी। पहले तो टीम बल्लेबाजी में कुछ खास स्कोर बना नहीं सकी और फिर गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सकी। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 3 ओवर की गेंदबाजी की और एक भी सफलता हासिल नहीं कर सके इसको लेकर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी से नाराज वीरेंद्र सहवाग

फाइनल मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने 3 ओवरों की गेंदबाजी की और 32 रन दिए और उन्हें कोई भी सफलता नहीं मिली। वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन की ऑफ स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खासी परेशानी हो रही थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ऑफ स्पिन नहीं फेंकी और कैरम बॉल करना शुरू कर दी।

वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक पहली पारी के बाद पिच पर रफ पैच बन गए थे और वहां पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। हार्दिक पांड्या को भी इसी तरह से आउट किया जा सकता था। लेकिन रविचंद्रन अश्विन अलग मानसिकता वाले गेंदबाज हैं वो वेरिएशन पर ज्यादा भरोसा रखते हैं।

0/Post a Comment/Comments