IPL 2022: हरभजन सिंह ने बताया कौन होगा रोहित शर्मा के बाद मुंबई इंडियंस का कप्तान

IPL 2022: Harbhajan Singh told who will be the captain of Mumbai Indians after Rohit Sharma

अनुभवी भारत के ऑफ स्पिनर और मुंबई इंडियंस के पूर्व दिग्गज हरभजन सिंह ने भविष्यवाणी की है कि तिलक वर्मा एक दिन मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने वानखेड़े में सीएसके बनाम एमआई खेल में टिप्पणी करते हुए अपनी घोषणा की, जबकि वर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे और एमआई को घर ले जा रहे थे।

98 रनों का पीछा करना मुश्किल हो गया जब MI ने 33 रन पर 4 विकेट खो दिए जिससे गेंदबाजों को मदद मिली। हालांकि, तिलक वर्मा एमआई के लिए एक बार फिर लंबा खड़ा था, इस बार घायल सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में, टिम डेविड के साथ ऋतिक शौकीन के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी में 32 गेंदों पर एक शांत और जोखिम मुक्त 34 रन बनाकर, एक- दो छक्के लगाने के लिए MI लाइन पर और CSK को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया।

19 वर्षीय तिलक वर्मा की परिपक्वता और खेल जागरूकता ने इस सीजन में सभी को प्रभावित किया है। मुंबई की खराब बल्लेबाजी क्रम में, यह युवा कई मौकों पर बाहर खड़ा हुआ है और उन्हें आगे बढ़ाया है।

उन्होंने हरभजन सिंह पर ऐसी छाप छोड़ी है कि पूर्व ऑफ स्पिनर वर्मा के भविष्य में MI की अगुवाई करने के लिए निश्चित हैं।

"बात सही है। उनमें क्षमता है और हम उन्हें आने वाले कई सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखेंगे। दाऊद के साथ तिलक भी। मुझे लगता है कि तिलक मुंबई इंडियंस के लिए भविष्य के कप्तान होंगे, ” हरभजन सिंह ने कमेंट्री के दौरान कहा।

तिलक वर्मा भारत के लिए ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहे हैं: रोहित शर्मा

वर्मा ने अब तक 12 पारियों में 40.88 के औसत और 132.85 के स्ट्राइक रेट से 386 रन बनाए हैं; वह MI के अग्रणी रन-स्कोरर हैं और टूर्नामेंट में कुल मिलाकर 7वें स्थान पर हैं। अपनी 12 पारियों में से 7 में, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 30 से अधिक रन बनाए हैं, जिससे एमआई मध्य-क्रम को कुछ रीढ़ प्रदान की गई है।

वर्मा की परिपक्वता, स्वभाव और तकनीक से प्रभावित होकर रोहित शर्मा ने यहां तक ​​कह दिया कि युवा खिलाड़ी जल्द ही भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी होगा!

"वह पहले साल के लिए शानदार खेल रहा है। इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता और मेरी राय में, मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक है, उसके पास स्वभाव है, जो सबसे महत्वपूर्ण चीज है जब आप उच्चतम स्तर पर खेलते हैं, ”रोहित ने खेल के बाद कहा।

“तो, मुझे लगता है कि बहुत सी चीजें उसके लिए उज्ज्वल दिख रही हैं और भूख है।

जब आप उससे बात करते हैं, तो अच्छा करने और खेल खत्म करने की भूख होती है और कुछ सफलता भी मिलती है। मुझे लगता है कि वह सही रास्ते पर है; उसे बस बढ़ते रहने और यह देखने की जरूरत है कि वह कैसे सुधार कर सकता है और एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर हो सकता है। ”

0/Post a Comment/Comments