हर्षा भोगले ने की आईपीएल के 2 अनकैप्ड भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

Harsha Bhogle praises 2 uncapped Indian fast bowlers of IPL

हर्षा भोगले ने की दो अनकैप्ड भारतीय स्पीडस्टर्स की तारीफ: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ स्विंग और सीम गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन किया।

इससे पहले यह एमआई पेसर थे जिन्होंने सीएसके बल्लेबाजों को 97 रन पर आउट कर दिया था। चौधरी और सिमरजीत ने अपनी किताब से एक पत्ता निकालकर गेंद को हवा में और सतह से बाहर ले जाया।

सीएसके को कम कुल के अपने बचाव में गेंद के साथ एक मजबूत शुरुआत की जरूरत थी, और चौधरी, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जो अपनी पिछली बैठक में एमआई के खिलाफ मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन के साथ सनसनीखेज थे, ने सीधे पांचवीं गेंद पर मारा। पहले ओवर में उन्होंने ईशान किशन को एमएस धोनी के माध्यम से आउट किया, बाएं हाथ के एमआई ओपनर को दो मैचों में दो बार आउट किया।

एमआई कप्तान रोहित शर्मा, हालांकि, अपने गार्ड को कम करने के मूड में नहीं थे और 10 गेंदों के अंतराल में चार चौके लगाए। हालांकि, सीएसके के तेज गेंदबाजों ने अपना कंधा नहीं छोड़ा। सिमरजीत ने रोहित शर्मा को एक सुंदर लेंथ डिलीवरी के साथ आउट किया, धोनी को लताड़ लगाई।

चौधरी इसके बाद अपने तीसरे ओवर में लौट आए। सबसे पहले, एक तेज इनस्विंगर ने डेनियल सैम्स को अपना शॉट खेलने में विफल रहने के लिए किया; फंसे हुए एलबीडब्ल्यू, ऑस्ट्रेलियाई समीक्षा के लिए गए लेकिन यह लाठी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दो गेंदों के बाद, आईपीएल में पदार्पण करने वाले ट्रिस्टन स्टब्स को सैम्स के समान ही भाग्य का सामना करना पड़ा, एक इनस्विंग डिलीवरी पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गया। स्टब्स ने समीक्षा का विकल्प नहीं चुना क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि वह स्टंप्स के सामने प्लम्ब थे।

सिमरजीत के पास पांचवां एमआई विकेट भी था, ऋतिक शौकीन ने धोनी को लेग साइड से आउट किया। हालांकि, बल्लेबाज ने तुरंत इसकी समीक्षा की और फैसला पलट दिया गया क्योंकि गेंद उनके पैड पर लगी थी न कि बल्ले से।

पावरप्ले पूरा होने के बावजूद, धोनी ने दोनों पेसरों की गति को देखते हुए अपने दोनों ओवरों को पूरा करने का फैसला किया। हालाँकि उन्होंने कोई और विकेट नहीं लिया, लेकिन चौधरी और सिमरजीत ने सीएसके को खेल में जीवनदान देने के लिए चीजों को कस कर रखा। चौधरी 3/23 और सिमरजीत 1/22 के साथ समाप्त हुआ।

जाने-माने कमेंटेटर हर्षा भोगले ने सीएसके के दोनों तेज गेंदबाजों की तारीफ करते हुए ट्वीट कर कहा कि वे नई गेंद से बेहतरीन थे, वहीं मुंबई के कुछ बल्लेबाजों ने कुछ भयानक शॉट भी खेले।

"इस खेल में अभी भी बहुत कुछ है। मुकेश चौधरी और सिमरनजीत उत्कृष्ट रहे हैं। लेकिन #MI का बल्लेबाजी क्रम और दृष्टिकोण थोड़ा चौंकाने वाला रहा है, ” भोगले ने ट्वीट किया।

0/Post a Comment/Comments