नही रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स कार एक्सीडेंट में हुई मौत

Former Australia all-rounder Andrew Symonds died in car accident

Andrew Symonds died in car accident ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार को एक दुखद कार दुर्घटना में निधन हो गया। साइमंड्स शनिवार रात क्वींसलैंड राज्य के टाउन्सविले के बाहर एक कार दुर्घटना में शामिल हो गए थे।

पुलिस ने कहा कि आपातकालीन सेवाओं ने चालक और एकमात्र सवार को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया, लेकिन कार के सड़क से छूटने और लुढ़कने के बाद उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने 46 वर्षीय का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी पहचान कई मीडिया आउटलेट्स और पूर्व खिलाड़ियों ने की थी।

साइमंड्स की घातक दुर्घटना ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न और रॉड मार्श की मृत्यु के बाद हुई, दोनों का मार्च की शुरुआत में निधन हो गया।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी एडम गिलक्रिस्ट ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, "अपने सबसे वफादार, मज़ेदार, प्यार करने वाले दोस्त के बारे में सोचें जो आपके लिए कुछ भी करेगा। वह रॉय है।"

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व साथी जेसन गिलेस्पी ने ट्वीट किया, "जागने के लिए भयानक खबर।" "पूरी तरह से तबाह हो गया। हम सब आपको याद करने वाले हैं दोस्त।"

साइमंड्स को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक माना जाता था और वह उस पक्ष का मुख्य सदस्य था जिसने 2003 और 2007 में एकदिवसीय विश्व कप जीता था।

साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूपों में 238 मैचों में भाग लिया, जिसमें आठ शतकों और 42 अर्द्धशतकों के साथ 6887 रन बनाए, इसके अलावा गेंद के साथ उनके 165 विकेट भी थे।

0/Post a Comment/Comments