टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद मालामाल हुई टीम इंडिया, BCCI के सचिव जय शाह ने किया 125 करोड रुपए देने का ऐलान

 


T20 World Cup: टीम इंडिया ने कल 29 जून 2024 को 17 साल बाद t20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने कल जबरदस्त परफॉर्मेंस करते हुए करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया है। भारत ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को सात रनों से हरा दिया है। t20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया मालामाल हो गई है क्योंकि बीसीसीआई ने 125 करोड रुपए देने का ऐलान किया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अभी कुछ ही देर पहले एक ट्वीट शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की है।

टीम इंडिया को मिलेंगे 125 करोड़

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बीसीसीआई गदगद हो गई है। बीसीसीआई के सचिव जैसा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए ऐलान किया है कि,”मुझे यह बताने में बेहद खुशी हो रही है कि आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर भारतीय टीम को प्रइज मनी के तौर पर 125 करोड़ रुपए मिलेंगे। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल, प्रतिभा, संकल्प और खेल भावना दिखाया।”

17 साल बाद जीता t20 वर्ल्ड कप का खिताब

आपको बता दे टीम इंडिया ने 17 साल बाद t20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। कई सालों से सभी भारतीय फैंस वर्ल्ड कप जीतने का सपना देख रहे थे आखिरकार टीम इंडिया ने वह सपना साकार कर दिया है। हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित जडेजा ने फैंस को झटका भी दिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने t20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। उसके बाद रविंद्र जडेजा ने भी t20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया

0/Post a Comment/Comments