‘अगर विराट पाकिस्तान आते हैं तो…’ किंग कोहली को लेकर पाक क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

 


Virat Kohli: भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर में कई ऐसे विश्व रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हें अभी तक कोई बल्लेबाज नहीं टूट पाया है। इस समय विराट कोहली भारतीय टीम के लिए t20 विश्व कप खेल रहे हैं। भारत की क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली को लेकर क्या बोले पूर्व पाक कप्तान

अजहर अली ने कुछ समय तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान इंटरनेशनल क्रिकेट में संभालीहै। हाल ही में अजहर अली ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा “अगर कभी कोहली पाकिस्तान में खेलते हैं, तो आप देखिएगा वहां का माहौल। स्टेडियम हरे रंग की जर्सी से भर जाएगा, लेकिन पीठ पर पाकिस्तान के खिलाड़ी बाबर आजम या शाहीन अफरीदी का नाम नहीं, बल्कि कोहली का होगा, वो भी उनकी जर्सी नंबर 18 के साथ।”

पाकिस्तान में विराट को खेलते देखना चाहते हैं फैंस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पिछले साल वनडे विश्व कप खेलने के लिए भारत आई थी लेकिन पिछले कई सालों से भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं कई सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आए थे जिसमें पाकिस्तानी फैंस विराट कोहली से पाकिस्तान आने की गुजारिश कर रहे थे।

0/Post a Comment/Comments