WATCH: पूरन के आउट होते ही झूम उठे गंभीर, श्रेयस अय्यर को तुरंत भेजा सीक्रेट मैसेज

 


कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 98 रनों से हराकर प्लेऑफ की तरफ मज़बूती से कदम बढ़ा दिए हैं। इस मैच में लखनऊ की टीम 236 रनों का पीछे करते हुए सिर्फ 137 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए निकोलस पूरन से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वो सिर्फ 10 रन बनाकर आंद्रे रसेल की गेंद पर आउट हो गए।

पूरन के आउट होते ही केकेआर के डगआउट में जश्न देखने लायक था। इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही आंद्रे रसेल पूरन को आउट करते हैं वैसे ही केकेआर के डगआउट में बैठे मेंटोर गौतम गंभीर खुशी से झूम उठे। गंभीर को सेलिब्रेट करते बहुत कम देखा जाता है लेकिन ये उन गिने-चुने पलों में से था जब वो अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए दिखे।

इतना ही नहीं, पूरन के आउट होते ही गंभीर ने श्रेयस अय्यर के लिए एक सीक्रेट मैसेज भी भेजा। गंभीर के इस एनिमेटेड वीडियो को देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि गंभीर बाहर बैठकर इस टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

अगर इस मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार (6 मई) को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 98 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद केकेआर ने सुनील नारायण  (81)के तूफानी अर्धशतक के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 235 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। मार्कस स्टोइनिस (36) और केएल राहुल (25) के अलावा कोई और खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिका।

केकेआर की 11 मैच में ये आठवीं जीत है और टीम पॉइंट्स टेबल में 16 पॉइंट के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई है। इस धमाकेदार जीत से केकेआर का नेट रनरेट +1.453 हो गया है। केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को पछाड़ा, जो फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गई है। राजस्थान के भी 16 पॉइंट हैं, लेकिन नेट रनरेट के मामले में केकेआऱ से बहुत पीछे है।

0/Post a Comment/Comments