WATCH: धोनी क्रिकेट में मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं’, मथीशा पथिराना ने कही दिल छूने वाली बात

 


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेल रहे श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को अपने क्रिकेट करियर में पिता तुल्य बताया है। उन्होंने कहा धोनी की छोटी-छोटी सलाह ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया है। 21 साल के पथिराना ने 2022 में आईपीएल डेब्यू किया था और उसके बाद से वह चेन्नई के तेज गेंदबाज अटैक का प्रमुख हिस्सा हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर की गई वीडियो में पथिऱाना ने कहा, “ मेरे क्रिकेट जीवन में मेरे पिता के बाद ज्यादातर वही (धोनी) मेरे पिता की रोल निभा रहे हैं।' वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं और और मुझे कुछ सलाह देता है कि मुझे क्या करना है- बिल्कुल मेरे पिता की तरह जब मैं घर पर होता हूं।”

पथिराना ने आगे कहा, “ मुझे लगता है यह काफी है। जब मैं मैदान पर होता हूं और मैदान के बाहर होता हूं तो वह बहुत सारी बातें नहीं बताते। वह मुझे बस छोटी-छोटी बातें बताते हैं लेकिन उससे बहुत फर्क पड़ता है। इससे मुझमें बहुत आत्मविश्वास आता है। फिलहाल, वह जानते हैं कि खिलाड़ियों को कैसे संभालना है। मैदान के बाहर हम ज्यादा बात नहीं करते। अगर मुझे उनसे कुछ पूछना है, निश्चित रूप से, मैं उनके पास जाऊंगा और उनसे पूछूंगा।"

पथिराना ने अभी तक आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया है। छह मैच में उन्होंने 7.68 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए हैं। चेन्नई के लिए विकेट के मामले में सिर्फ मुस्तफिजुर रहमान (14 विकेट) उनसे आगे हैं। 

पथिराना ने हसंते हुए कहा, “ "माही भाई, अगर आप एक और सीज़न खेल सकते हैं, तो प्लीज हमारे साथ खेलें - अगर मैं यहां रहता हूं।”

गौरतलब है कि नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की अगुआई में चेन्नई ने अभी तक खेले गए दस मुकाबले में से पांच में जीत हासिल की है और इतने में ही हार मिली है।

0/Post a Comment/Comments