WATCH: 'फिर एक फ्लाइंग किस हो जाए', KKR की टीम ने फ्लाइट में लिए हर्षित राणा के मज़े

 


आईपीएल 2024 के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 98 रनों के भारी अंतर से हराकर प्लेऑफ की तरफ मज़बूत कदम बढ़ा दिया। केकेआर की इस जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई और खासकर इस मैच में वापसी कर रहे हर्षित राणा ने 3 विकेट लेकर लखनऊ को बैकफुट पर धकेलने का काम किया।

हालांकि, इस मैच में हर्षित राणा का ट्रेडमार्क फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन नहीं देखने को मिला। हर्षित राणा को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। राणा को फ्लाइंग-किस सेलिब्रेशन और दिल्ली कैपिटल्स के अभिषेक पोरेल को गुस्से में सेंड ऑफ देने के कारण कठोर दंड दिया गया था। इसके बाद जब एलएसजी के खिलाफ मैच में उन्होंने वापसी की तो वो इस सेलिब्रेशन से बचते दिखे।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें केकेआर के खिलाड़ी हर्षित राणा को उनके इस सेलिब्रेशन के चलते ही ट्रोल कर रहे हैं।ये वीडियो लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले का है और जब केकेआर के खिलाड़ी फ्लाइट में होते हैं तभी नितिश राणा हर्षित के पास जाते हैं और उनके मज़े लेते हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नितिश राणा हर्षित से अंत में कहते हैं कि फिर एक फ्लाइंग किस हो जाए। राणा के इतना कहते ही वो हंसते हुए मना कर देते हैं। इस मज़ेदार वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

हर्षित को इससे पहले आईपीएल 2024 में SRH के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के विकेट का आक्रामक तरीके से जश्न मनाने के लिए भी दंडित किया गया था। खैर, जिस अंदाज़ में हर्षित गेंदबाजी कर रहे हैं उसे देखकर केकेआर का टीम मैनेजमेंट यही दुआ करेगा कि हर्षित अपने सेलिब्रेशन पर कंट्रोल रखें और ऐसे ही शानदार गेंदबाजी से टीम की जीत में योगदान देते रहें।

0/Post a Comment/Comments