किस्मत के घोड़े पर सवार थे सुनील नारायण! कैच पकड़कर देवदत्त पडिक्कल चले गए बाउंड्री के बाहर; देखें VIDEO

 


कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण (Sunil Narine) ने बीते रविवार (5 मई) को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 39 बॉल पर 81 रनों की तूफानी पारी खेली। इस बीच नारायण को किस्मत का भी खूब साथ मिला और वो दो बार कैच आउट होने से बच गए। देवदत्त पडिक्कल ने भी नारायण का कैच पकड़ते समय एक बड़ी गलती की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना केकेआर की इनिंग के 12वें ओवर में घटी। रवि बिश्नोई ने ओवर की दूसरी बॉल पर नारायण को फंसा लिया था। वो गेंद को ठीक से टाइम नहीं कर पाए थे जिस वजह से लॉन्ग ऑन पर देवदत्त पडिक्कल के पास एक आसान कैच पकड़कर नारायण को आउट करने का मौका था।

लेकिन यहां बल्लेबाज़ को किस्मत का साथ मिला। यहां देवदत्त पडिक्कल ने कैच तो पकड़ा, लेकिन इसी बीच वो अपना बैलेंस नहीं बना पाए। उनका पैर बाउंड्री रोप से टकरा गया और इसके बाद तो वो खुद भी बॉल के साथ बाउंड्री के बाहर पहुंच गए। आपको बता दें कि इसके बाद नारायण का एक और कैच ड्रॉप हुआ। ये एक मुश्किल मौका था और मोहसिन खान इसे लपक नहीं पाए थे।

हालांकि इन सब के बावजूद रवि बिश्नोई के इसी ओवर में एक बार फिर नारायण से गलती हुई और अब देवदत्त पडिक्कल ने लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कैच पकड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स को सफलता दिलवाई। बात करें अगर इस मैच की तो कोलकाता ने 20 ओवर में 236 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य स्कोर बोर्ड पर टांग दिया था जिसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 16.1 ओवर में सिर्फ 137 रन बनाए और ऑल आउट होकर 98 रनों से मैच गंवा दिया।

0/Post a Comment/Comments