VIDEO: 'रोज वर्ल्ड कप जीतने का सपना देखता हूं' मोहम्मद सिराज ने खोला अपना दिल

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और इस 15 सदस्यीय टीम में तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज का नाम भी शामिल है। सिराज अपने सेलेक्शन से खुश हैं और जिस तरह से वो आईपीएल 2024 में गेंदबाज़ी कर रहे हैं, वो भारतीय टीम के लिए भी अच्छी खबर है। सिराज इस समय आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं और हाल ही में उन्होंने पॉडकास्ट में ये बताया कि वो वर्ल्ड कप जीतने का सपना रोज़ देख रहे हैं।

आरसीबी इनसाइडर पॉडकास्ट पर बोलते हुए, भारतीय और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी आकांक्षाओं के बारे में बात की। उन्होंने अन्य बातों के अलावा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और बचपन के बारे में भी बात की। शो में स्टार गेंदबाज का स्वागत करने और उन्हें अनंतिम 15 सदस्यीय टीम में शामिल होने के लिए बधाई देने के बाद, होस्ट नाग्स ने सवाल किया कि वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में सेलेक्शन होने के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ।

जवाब में, सिराज ने कहा कि उच्चतम स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हर खिलाड़ी का सपना होता है, साथ ही वो हर दिन जागते ही खुद को अपने प्राथमिक लक्ष्य की याद दिलाते है, जो कि वर्ल्ड कप में सबसे अच्छा प्रदर्शन करना है। उन्होंने ये भी कहा कि वो हर सुबह सपना देखते हैं कि वो वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठा रहे हैं और अगर कुछ महीनों में होने वाले मेगा-इवेंट में ऐसा होता है तो उन्हें इससे अधिक खुशी नहीं होगा। सिराज ने कहा कि वो भारतीय टीम को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं।

सिराज के आईपीएल 2024 के अब तक के सफर की बात करें तो वो शुरुआती मुकाबलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन धीरे-धीरे वो लय में आ रहे हैं। उन्होंने 10 मैचों में 44 की औसत और 9.26 की इकोनॉमी रेट से केवल आठ विकेट लिए हैं। फिर भी, उन्होंने पिछले मैच में अपने चार ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द मैच वाला प्रदर्शन दिया था। आरसीबी को उम्मीद है कि वो अगले मैचों में भी इसी फॉर्म को बरकरार रखेंगे।

0/Post a Comment/Comments