विराट कोहली ने लाइव मैच में दी गाली, स्टंप माइक में कैद हुई आवाज; देखें VIDEO

 


Virat Kohli Viral Video: IPL 2024 का 52वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangaluru) के बीच बीते शनिवार (4 मई) को बेंगलुरु में खेला गया था जिसमें आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराकर जीत हासिल की। इस मैच में विराट कोहली ने 42 रनों की शानदार पारी खेली और इसी बीच वो मज़ाकिया अंदाज में विपक्षी टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से मस्ती करते नज़र आए। यहां उन्होंने मज़ाक-मज़ाक में गाली तक दे दी।

दरअसल, ये घटना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बैटिंग के दौरान घटी। विराट 34 रन बना चुके थे और आरसीबी का स्कोर 7 ओवर में 100 रन हो गया था। इसी बीच गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने अपने खिलाड़ियों का हौसला बुलंद रखने के लिए मैच को धीमा करने को कहा।

साहा बोले, 'रन रोको मैच खीचो।' विराट ने साहा के ये शब्द सुन लिए जिसके बाद उन्होंने भी तुरंत इसका जवाब दे दिया। कोहली मस्ती करते बोले, 'ऐसे कैसे खींच लोगे।' यही पर उन्होंने एक गाली भी दी हालांकि ऐसा उन्होंने किसी खिलाड़ी को हर्ट करने के लिए नहीं किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

बात करें अगर इस मुकाबले की तो आरसीबी के कैप्टन फाफ डु प्लेसिस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी जिसके बाद गुजरात टाइटंस की टीम 19.3 ओवर में 147 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। आरसीबी के लिए यश दयाल, वैशाल विजय कुमार और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट चटकाए थे। इसके बाद 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के लिए फाफ (64) और विराट (42) ने शानदार बैटिंग की जिसके बाद उनकी टीम ने 13.4 ओवर में 6 विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया और जीत प्राप्त की। पॉइंट्स टेबल पर अब आरसीबी 7वें पायदान पर है।

0/Post a Comment/Comments