VIDEO: 'बड़ी जल्दी आ गया प्रैक्टिस करके', ड्रेसिंग रूम में दिखा विराट-शुभमन का ब्रोमांस

 


आईपीएल 2024 के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना गुजरात टाइटंस से होने वाला है और इस मुकाबले को जीतकर गुजरात की टीम ना सिर्फ आरसीबी से मिली हार का बदला लेना चाहेगी बल्कि अपने कैंपेन को भी जिंदा रखना चाहेगी। हालांकि, इस बड़े मैच से पहले कप्तान शुभमन गिल विराट कोहली से मिले और इन दोनों का मज़ेदार वीडियो वायरल हो गया।

3 मई को बेंगलुरु में होने वाले आईपीएल 2024 के मुकाबले से पहले शुभमन गिल ने ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली के साथ मुलाकात की। गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन दोनों की मुलाकात का वीडियो भी शेयर किया। इस बातचीत के दौरान, कोहली ने 24 वर्षीय खिलाड़ी से मजाकिया अंदाज में पूछा कि वो प्रैक्टिस करके जल्दी आ गए। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

विराट कोहली और शुभमन गिल आखिरी बार टीम इंडिया के लिए इस साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी-20 सीरीज के दौरान एक साथ दिखे थे। जबकि कोहली को हाल ही में अगले महीने वेस्टइंडीज में आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत की 15-खिलाड़ियों की टीम में चुना गया है, जबकि गिल को ट्रैवलिंग रिजर्व में चुना गया है।

4 मई को दोनों क्रिकेटर बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। गिल के नेतृत्व में, गुजरात टाइटंस ने अब तक अपने 10 लीग मुकाबलों में चार जीत और छह हार हासिल की है। फिलहाल, वो आईपीएल 2024 अंक तालिका में आठवें नंबर पर हैं। दूसरी ओर, आरसीबी 10 मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे नीचे है। ऐसे में इन दोनों ही टीमों को अपना अभियान जारी रखने के लिए इस मैच में जीत जरूरी होगी।

0/Post a Comment/Comments