जसप्रीत बुमराह ने किया दिल छूने वाला काम, मैच के बाद फैन को सौंपी अपनी पर्पल कैप, देखें Video

 


मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार (30 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवर में 17 रन दिए, लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए। 

हालांकि इसके बावजूद भी पर्पल कैप पर बुमराह का ही कब्जा है। बुमराह ने 10 मैच में 14 विकेट चटकाए हैं। उनके अलावा चेन्नई के मुस्तफिजुर रहमान और पंजाब के हर्षल पटेल ने भी 14-14 विकेट लिए हैं, लेकिन बुमराह की इकॉनमी और औसत उनसे बेहतर है। 

लखनऊ के मुकाबले में बुमराह ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

बुमराह ने मैच के बाद पवेलियन लौटते समय में अपने सिर सजी पर्पल कैप को स्टैंड्स में मौजूद एक नन्हे फैन को गिफ्ट कर दी। जिसकी वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है। 

कैप मिलने के बाद बुमराह का फैन खुशी में झूमता हुआ नजर आ रहा है।  

बता दें कि इस मैच में मुंबई को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद मुंबई ने नेहल वढेरा (46), टिम डेविड (नाबाद 35), और ईशान किशन (32) की पारियों के दम पर 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ ने 4 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट गवाकर जीत हासिल कर ली। शानदार फॉर्म में चल रहे मार्कस स्टोइनिस ने 62 रन की विजयी पारी खेली। 

दस मैच में मुंबई की यह सातवीं हार है और टीम पॉइंट्स टेबल में नौंवे नंबर पर काबिज है। इस हार के बाद मुंबई की प्लेऑफ की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। 

0/Post a Comment/Comments