T20 वर्ल्ड कप में नए अवतार में दिखेगी रोहित की सेना, लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी

 


Team India New Jersey: आईपीएल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 खेलने जाने वाली है। T20 विश्व कप में भारत की अगवाई रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। जिस कार्य t20 विश्व कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने अवतार में नजर आने वाली है।

T20 विश्व कप से पहले बदली टीम इंडिया की जर्सी

भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी ज्यादातर नीले रंग में रहती है लेकिन आईपीएल 2024 के बाद होने वाले T20 विश्व कप में टीम इंडिया की जर्सी बदल जाएगी। इस बार टीम इंडिया की जर्सी में बहुआ ऑरेंज कलर की होगी और सामने नीले कलर पर dream11 लिखा होगा जिसके बाद dream11 के नीचे India लिखा है। इसके साथ भारतीय टीम की नई जर्सी में गले के पास तिरंगे की पट्टी बनाई गई है। जिस कारण इस बार भारतीय टीम की जर्सी में कई बदलाव देखने को मिले हैं।

5 जून को होगा पहला मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 में अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच t20 विश्व कप में मैच 5 जून को होने वाला है। इसके बाद भारतीय टीम 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ महा मुकाबला खेलने वाली है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को देखने के लिए फैंस t20 विश्व कप का इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments