अनुष्का शर्मा ने इस स्पेशल जगह पर दी विराट कोहली को बर्थडे पार्टी, RCB के दिग्गज खिलाड़ियों को भी भेजा गया निमंत्रण

 


Virat Kohli: टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी जीवनसाथी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ प्यार भरा सन्देश भी लिखा।

अनुष्का ने भी विराट के इस सन्देश पर आभार जताते हुए उन्हें एक स्पेशल जगह पर बर्थडे पार्टी दी। अभिनेत्री ने सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि उनके दोस्तों को भी अपनी पार्टी में बुलाया। आइये आपको बताते हैं कि अनुष्का शर्मा ने अपना जन्मदिन कहां सेलिब्रेट किया।

इस खास रेस्टोरेंट में हुई पार्टी

दरअसल, 1 मई को अनुष्का शर्मा ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके और उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) और अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट ने डिनर पार्टी की। इस दौरान विराट के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस भी अपनी – अपनी पत्नियों के साथ पार्टी में पहुंचे।

इस पार्टी की इस तस्वीर रेस्टोरेंट के ऑनर मनु चंद्रा ने शेयर की है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “चमकदार खुश लोग + अच्छा खाना = खुशी यह एक बहुत ही प्यारी शाम थी, बढ़िया खाने की चाहत के लिए इस ढेर सारे प्यार ने इसे और बेहतर बना दिया। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अनुष्का शर्मा।”

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) और फाफ डु प्लेसिस ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘लूपा बेंगलुरु’ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की है। कोहली ने रे, स्टोरेंट के भोजन की भी तारीफ की है। उन्होंने मेन्यू की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “अविश्वसनीय भोजन अनुभव के लिए मनु चंद्रा का धन्यवाद। हमारे जीवन के सबसे अच्छे भोजन अनुभवों में से एक।”

Virat Kohli ने खास अंदाज में किया था विश

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर उनके लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत सन्देश लिखा। उन्होंने लिखा, “अगर तुम मुझे नहीं मिलती, तो मैं पूरी तरह से खो जाता। जन्मदिन मुबारक हो माय लव। तुम हमारी दुनिया की रोशनी हो। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

गौतलब है कि विराट और अनुष्का को इस साल फरवरी में बेटे के रूप में दूसरी संतान की प्राप्ति हुई है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। इससे पहले जनवरी 2021 में इस कपल की बेटी हुई थी। उसका नाम उन्होंने वामिका रखा।

0/Post a Comment/Comments