गोल्डन डक पर आउट हुए MS Dhoni, हर्षल पटेल की यॉर्कर का नहीं था कोई जवाब

 


IPL 2024 का 53वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच धर्मशाला में खेला जा रहा है जहां हजारों की संख्या में फैंस महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बैटिंग करते हुए देखने आए थे। लेकिन यहां थाला धोनी गोल्डन डक पर आउट हो गए और उन्हें बैटिंग करता देखने आए फैंस का दिल पूरी तरह टूट गया।

यॉर्कर पर बोल्ड हुए MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी यॉर्कर बॉल पर लंबे-लंबे छक्के मारते हैं, लेकिन हर्षल पटेल की यॉर्कर पर वो ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर पाए। ये घटना चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के 19वें ओवर में घटी। धोनी शार्दुल ठाकुर के आउट होने के बाद मैदान पर आए थे और फैंस को लगा था कि वो सुपर किंग्स के लिए अपने विटेंज अंदाज में छक्के चौके मारकर इनिंग को फिनिश करेंगे।

हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। हर्षल पटेल ने पहली ही बॉल पर धोनी को स्लो यॉर्कर से सरप्राइज किया। हर्षल की बॉल काफी धीमी थी और यहां धोनी पहले ही अपना शॉट खेल बैठे। वो चकमा खा गए जिसके बाद ये बॉल सीधा स्टंप से जा टकराया और धोनी की पारी पहली ही बॉल गोल्डन डक पर खत्म हो गई।

आपको बता दें कि धोनी के आउट होने के बाद हर्षल पटेल ने कोई भी जोरदार सेलिब्रेशन नहीं किया क्योंकि वो धोनी की काफी इज्जत करते हैं और उन्होंने इसका खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के बाद किया। बात करें अगर इस मैच की तो सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 167 रन बनाए और अब पंजाब किंग्स को ये मैच जीतने के लिए 168 रन बनाने होंगे।

0/Post a Comment/Comments