IPL 2024 : बाउंड्री लाइन पर बॉल ब्वॉय ने पकड़ा हैरतंगेज कैच, जोंटी रोड्स ने मैच के बाद लिया इंटरव्यू, देखें वीडियो

 


Jonty Rhodes Interviews Ball Boy : आईपीएल 2024 में रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (LSG vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डर्स ने तो काफी खराब फील्डिंग की लेकिन बॉल ब्वॉय ने बाउंड्री लाइन पर इतना बेहतरीन कैच पकड़ा कि लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने मैच के बाद उस लड़के का इंटरव्यू भी लिया।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम जब रनों का पीछा कर रही थी तो तीसरे ओवर में वैभव अरोड़ा की गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने एक अपर कट शॉट खेला। उस तरफ केकेआर का कोई फील्डर मौजूद नहीं था और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर 6 रनों के लिए चली गई। इस दौरान सीमा रेखा के बाहर खड़े बॉल ब्वॉय ने बेहतरीन तरीके से जज करते हुए गेंद को कैच कर लिया। जोंटी रोड्स ने जैसे ही ये देखा, वो काफी खुश हो गए। आप भी देखिए इस बेहतरीन कैच का वीडियो।

जिस लड़के ने कैच पकड़ा उसका नाम अथर्व गुप्ता है और मैच के बाद जोंटी रोड्स ने उस लड़के का इंटरव्यू भी लिया और उन्हें फील्डिंग के टिप्स भी दिए। इस दौरान अथर्व ने बताया कि जोंटी रोड्स उनके रोल मॉडल हैं। उन्होंने कहा,

मैं जोंटी रोड्स की फील्डिंग का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे इनसे मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इनसे पहले भी मिल चुका हूं।

0/Post a Comment/Comments