IPL 2024 Playoffs: जानिए क्वालीफाई करने के लिए किस टीम के कितने प्रतिशत चांस, RCB फैंस आंकड़ा देखकर हो जाएंगे निराश


 IPL Team Playoffs Scenario : आईपीएल 2024 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है। आधे से ज्यादा टूर्नामेंट हो चुका है। हालांकि इसके बावजूद अभी भी किसी टीम ने अधिकारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया है। कई टीमें ऐसी हैं, जिनकी जगह पक्की हो चुकी है और कई टीमों का बाहर होना तय है लेकिन अधिकारिक तौर पर अभी तक कोई भी क्वालीफिकेशन या एलिमिनेटर नहीं हुआ है।

आईपीएल प्लेऑफ का पूरा समीकरण

हर एक फैंस के मन में बस यही जिज्ञासा है कि कौन-कौन सी ऐसी टीमें हैं जो इस बार के प्लेऑफ में जा सकती हैं। हम आपको बताते हैं कि किस टीम के कितने प्रतिशत प्लेऑफ में जाने के चांस हैं।

केकेआर - कोलकाता नाइट राइडर्स अंक तालिका में पहले नंबर पर मौजूद है और उनके 99 प्रतिशत प्लेऑफ में जाने के चांस हैं। टीम को सिर्फ एक और जीत की दरकार है।

राजस्थान रॉयल्स - इस टीम का भी प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है। टीम के 97 प्रतिशत क्वालीफाई करने के चांस हैं। राजस्थान को भी सिर्फ एक जीत की दरकार है।

सीएसके - चेन्नई सुपर किंग्स के 59 प्रतिशत चांस अभी हैं। टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है और उन्हें कम से कम दो जीत की जरुरत और है।

सनराइजर्स हैदराबाद - ऑरैंज आर्मी के 56 प्रतिशत चांस प्लेऑफ में जाने के हैं। वो अभी प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर हैं। टीम को कम से कम दो और जीत की जरुरत है।

दिल्ली कैपिटल्स - दिल्ली के अभी 32 प्रतिशत चांस हैं। लगातार जीत की वजह से उनकी उम्मीदें कायम हैं। उन्हें अपने बचे हुए दो मैच जीतने होंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स : टीम के 49 प्रतिशत प्लेऑफ में जाने के चांस हैं। उन्हें कम से कम दो जीत की जरुरत और है।

आरसीबी - रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अगर अपने बचे हुए सारे मैच जीत भी ले, तब भी उनका केवल 3 प्रतिशत चांस ही प्लेऑफ में जाने का है।

पंजाब किंग्स - इस टीम का हाल भी यही है। पंजाब अंक तालिका में आठवें नंबर पर है और उनका 3 प्रतिशत प्लेऑफ में जाने का चांस है।

मुंबई इंडियंस - मुंबई इंडियंस का अब एक भी प्रतिशत चांस नहीं है। टीम बाकी दो मैच जीतने पर भी केवल 12 ही प्वॉइंट तक पहुंच पाएगी।

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल की ये टीम लगभग दौड़ से बाहर हो चुकी है। टीम के सिर्फ 2 प्रतिशत चांस हैं।

0/Post a Comment/Comments