‘अलग से प्लान तैयार…..’ IND vs PAK मैच को लेकर बाबर आज़म ने कह डाली बड़ी बात, विराट कोहली का सामना करने के लिए कसी कमर

 


Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) अब अपने अंतिम चरण की तरह बढ़ रहा है। 26 मई को इसका फाइनल खेला जाएगा, जबकि इसके सप्ताह बाद 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) का आगाज हो जाएगा। भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के बाद सीधे इस मेगा इवेंट के मैदान पर उतरना होगा, जबकि इंग्लैंड – पाकिस्तान जैसी टीमें द्विपक्षीय सीरीज खेल अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देंगी। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया को लेकर Babar Azam ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने आयरलैंड दौरे पर गई है। मगर आयरलैंड रवाना होने से पहले कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने पत्रकारों से बात की और आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और विराट कोहली के खिलाफ अपनी योजनाओं की जानकारी दी।

बाबर ने स्वीकार किया कि विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और उनके खिलाफ मजबूत योजना की आवश्यकता होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे हर विपक्षी टीम के अनुसार अलग – अलग योजनाएं तैयार करते हैं।

इंडिया और विराट कोहली पर क्या बोले बाबर आज़म?

बाबर आज़म (Babar Azam) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा, “एक टीम के रूप में आप अलग-अलग टीमों के लिए उनकी मजबूती को देखकर योजना बनाते हैं। हम किसी एक खिलाड़ी के खिलाफ प्लान नहीं बनाते हैं, बल्कि सभी 11 खिलाड़ियों के लिए हमें योजना तैयार करते हैं।”

“न्यूयॉर्क में परिस्थिति कैसी है इसके बारे में मुझे बिल्कुल भी नहीं पता है और एक बार जब हम वहां पहुंच जाएंगे, फिर अपनी योजना बनाएंगे। विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और हम उनके खिलाफ भी मजबूत प्लान बनाएंगे।”

विराट ने दी थी पाकिस्तान को पटखनी

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी मुकाबला खेला गया था, तब विराट कोहली ने लगभग अकेले के दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई। भारत को आखिरी 3 ओवर में 48 रनों की दरकार थी, जिसे हासिल करने में कोहली का महत्वपूर्ण योगदान था। उन्होंने 53 गेंदों में 6 चौकों और 4 छक्कों की सहायता से 82 रन की नाबाद पारी खेली थी। अब भारतीय फैंस को उम्मीद होगी कि किंग कोहली आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा ही प्रदर्शन दिखाएं। आपको बता दें की भारत – पाकिस्तान का मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments