कमरे में कैद हुई शाकिब अल हसन की घटिया हरकत, सेल्फी खिंचाने आए फैन के साथ की बदतमीजी, आप भी देखिए हैरान करने वाला वीडियो

 


Shakib Al Hasan: क्रिकेट को सज्जनों का खेल कहा जाता है। यहां खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मान सम्मान से पेश आते हैं। कई बार मैच के दौरान खिलाड़ियों में कहासुनी हो जाती, मगर आखिर में वे एक दूसरे से हाथ मिलाकर सभी गिले – शिकवे दूर कर लेते हैं। इसके बावजूद कुछ प्लेयर्स ऐसे हैं, जो बार – बार क्रिकेट के महान खेल की इज्जत को कलंकित कर रहे हैं।

ऐसे ही एक एक क्रिकेटर का नाम शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) है, जो बांग्लादेश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं। उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने ही एक फैन के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Shakib Al Hasan ने की घटिया हरकत

दरअसल, बांग्लादेश इन दिनों ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के मेजबानी कर रही है। इसी श्रृंखला के पहले मुकाबले के लिए शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मुख्य कोच और पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर शेख सलाहुद्दीन और अन्य के साथ मैदान पर चर्चा कर रहे थे। तभी वहां बैंगनी टोपी और बैंगनी रंग की जर्सी पहने एक युवक सेल्फी लेने के इरादे से फोन लेकर शाकिब के पास पहुंचता है।

मगर घमंड में चूर शाकिब (Shakib Al Hasan) उस फैन के साथ घटिया हरकत करते हैं। शाकिब गुस्से में प्रशंसक का फोन छीनने की कोशिश और थप्पड़ मारने का भी प्रयास करते हैं। शाकिब अपने ही फैन को गर्दन पकड़ कर थोड़ा सा घसीटते हैं और वहां से भगा देते हैं। इसके बाद वह स्टैंड में जाकर बैठ गया, जहां वो काफी निराश दिखाई देता है। आप भी इस वाकिए का वीडियो नीचे देख सकते हैं।

 

 हमेशा विवादों में रहते हैं Shakib Al Hasan

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को विश्व के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है, लेकिन वे अक्सर मैदान पर ऐसी हरकते कर बैठते हैं जो उन्हें विवादों में फंसा देती है। कभी वे अम्पायर के साथ बदतमीजी करते हैं, तो कभी फैंस से भिड़ जाते हैं।

वहीं, शाकिब के करियर की बात करें, तो उन्होंने बांग्लादेश के लिए 67 टेस्ट मैचों में 237 विकेट लेने के साथ – साथ 4505 रन बनाए हैं। इसके अलावा 247 वनडे में उन्होंने 7570 रन बनाए हैं और 317 विकेट झटके हैं, जबकि 117 टी20 इंटरनेशनल में शाकिब ने 793 रन बनाने के साथ 63 विकेट हासिल किए हैं।

0/Post a Comment/Comments