वर्ल्ड कप की टीम में चयनित होते ही ढेर हो रहे हैं भारतीय खिलाड़ी, ऋषभ पंत ने भी दिखाया शर्मनाक खेल

 


Rishabh Pant: 30 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। अजित अगरकर की अगुवाई वाली चयनसमिति ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले कई खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है। मगर इनमें से अधिकतर खिलाड़ी वर्ल्ड कप की स्क्वाड में चुने जाने के बाद बेहद ख़राब प्रदर्शन दिखा रहे हैं, जिसे देख फैंस काफी परेशान हैं। मंगलवार को भी दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के द्वारा बेहद ख़राब बल्लेबाजी देखने को मिली।

Rishabh Pant ने दिखाया निराशाजनक प्रदर्शन

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 के जरिए लगभग डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती मैचों में ही जबरदस्त प्रदर्शन दिखाते हुए बताया कि वे टीम इंडिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार चयनकर्ताओं ने भी स्वीकार किया और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय स्क्वाड में जगह दी। हालांकि, टीम इंडिया में जगह मिलते ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से निराशाजनक खेल प्रदर्शन दिखाया। वे मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सस्ते में पवेलियन लौट गए।

Rishabh Pant ने खेली छोटी पारी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को बढ़िया शुरुआत मिल चुकी थी। जेक फ्रेजर मैकगर्क और अभिषेक पोरल ने तूफानी बल्लेबाजी की। इसके बाद ऋषभ पंत और मध्यक्रम के अन्य बल्लेबाजों के ऊपर दिल्ली को विशाल लक्ष्य तक पहुंचने की जिम्मेदारी थी। मगर वे बुरी तरह से नाकाम हुए। ऋषभ 13 गेंदों 1 छक्के की मदद से केवल 15 रन बना सके। हालांकि, ट्रिस्टन स्टब्स ने बाद में मोर्चे को संभालते हुए मेजबान दिल्ली कैपिटल्स को 200 रन के पार पंहुचा दिया।

ऐसा रहा है Rishabh Pant का प्रदर्शन

26 साल के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 में ओवरऑल प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्होंने 12 मैचों में 41.30 की औसत और 156.43 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतकीय पारियां भी निकली। इसके अलावा ऋषभ ने आईपीएल 2024 में 31 चौके और 25 छक्के भी जड़े हैं।

0/Post a Comment/Comments