‘हमने थोड़ा हल्के,,,, ‘चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद सैम करन को हुआ गलती का अहसास, प्लेऑफ में पहुंचने की खाई कसम

 


Sam Curran: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में रविवार को दिन का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (PBKS vs CSK) के बीच धर्मशाला में खेला गया। इस मैच को चेन्नई ने 28 रन से अपने नाम किया। पीली जर्सी वाली टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167/9 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में लाल जर्सी वाली टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी। इस हार के साथ ही पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी कम हो गई हैं। कप्तान सैम करन (Sam Curran) भी अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी निराश नजर आए।

मैच के बाद क्या बोले Sam Curran?

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने कहा कि पिछले कुछ मैच जीतने के बाद उनकी टीम थोड़ी ढीली पड़ गई और ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,

“मुझे लगा कि हमने एक समूह के रूप में काफी अच्छी गेंदबाजी की। राहुल चाहर ने अच्छी गेंदबाजी की और फिर हर्षल पटेल ने जिस तरह से पारी को खत्म किया शानदार था। हम आधे टूर्नामेंट के बाद अपने प्रदर्शन से खुश थे, लेकिन दुर्भाग्य से, ऐसा होना नहीं था।”

“हमने सोचा कि यह (पिच) थोड़ी तेज होगी, इसमें अधिक उछाल होगा। मगर यह थोड़ा धीमा था, लेकिन पूरे मैच के दौरान ऐसा ही था। हमारे पास कुछ दिन की छुट्टी है और फिर हम आरसीबी के खिलाफ खेलेंगे। हमें आगे बढ़ना होगा और कड़ा संघर्ष जारी रखना होगा।”

ऐसा रहा मैच का हाल

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और चेन्नई को 167 रन के स्कोर पर रोक लिया। सीएसके के लिए रविंद्र जडेजा ने सबसे अधिक रन बनाते हुए 26 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली। वहीं, पंजाब के लिए राहुल चाहर और हर्षल पटेल ने 3 – 3 विकेट झटके।

गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद पंजाब के बल्लेबाज इस मुकाबले को जीतने में असफल रहे। पूरी मेजबान टीम 20 ओवर के बाद 139/9 रन ही बना सकी। केवल प्रभसिमरन सिंह (30) और शशांक सिंह (27) ने जीत के लिए संषर्ष किया, जबकि अन्य सभी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गए।

0/Post a Comment/Comments