श्रेयस अय्यर के ध्रुव राठी को फॉलो करने पर मचा बवाल, वायरल हुआ पीएम मोदी के साथ वर्ल्ड कप का वीडियो; क्या है पूरा मामला

 


Shreyas Iyer: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स की कमान संभाल रहे हैं और उनके नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। अय्यर अपनी उम्दा कप्तानी के साथ-साथ इस समय इंस्टाग्राम पर फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी को फॉलो करने की वजह से भी खूब चर्चा में हैं।

हालाँकि, पीएम नरेंद्र मोदी के कुछ समर्थकों ने इस चीज का पता लगते ही अय्यर को ध्रुव राठी को फॉलो करने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वजह से भारतीय खिलाड़ी ने राठी को फॉलो करने के कुछ ही घंटों के बाद इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया।

वायरल हुआ वर्ल्ड कप 2023 के दौरान का पुराना वीडियो

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था। हालाँकि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी, जिससे तमाम भारतीय फैंस का दिल टूट गया था। वहीं, भारतीय खिलाड़ी भी काफी मायूस हो गए थे।

फाइनल मुकाबले को देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे और मैच के बाद उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए ड्रेसिंग रूम में उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान लगभग सभी खिलाड़ी गर्मजोशी से मोदी से मिले थे, लेकिन अय्यर ने उनसे हाथ भी नहीं मिलाया था। इस वाकये का वीडियो उस समय काफी चर्चा में रहा था। कुछ फैंस का मानना था कि अय्यर पीएम मोदी को पसंद नहीं करते इसी वजह से उन्होंने इस तरह का रवैया दिखाया था।

दूसरी तरफ, ध्रुव राठी की बात करें तो वो प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार की नीतियों की आलोचना से जुड़े वीडियो अपलोड करते रहते हैं। इसी वजह से यह यूट्यूबर मोदी समर्थकों के निशाने पर रहता है।

क्रिकेट की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के लीग चरण में उम्दा प्रदर्शन किया है और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। केकेआर को लीग स्टेज में अभी एक और मैच खेलना है, जो कि 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा।

0/Post a Comment/Comments