वह तुम्हें तोड़ कर…’ सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के मुरीद हुए हार्दिक पांड्या, मैच के बाद किया दिल खोलकर गुणगान

 


Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की तूफानी पारी की बदौलत 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 173/8 रन का स्कोर खड़ा किया। इसे टारगेट को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सूर्या के शतक की मदद से केवल 17.2 ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने सूयरकुमार यादव की जमकर तारीफ की।

मैच जीतकर खुश हुए Hardik Pandya

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मिली बड़ी जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की। खासतौर सूर्यकुमार यादव की हार्दिक ने दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,

“मुझे नहीं पता कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमें किस गणितीय स्थिति से गुजरना होगा, लेकिन आज जिस तरह से हमने मैच जीता उससे खुश हैं। गेंदबाजी के दौरान 15-20 रन एक्स्ट्रा दिए, लेकिन बैटिंग शानदार रही। मेरी गेंदबाजी की बात करें, तो मैं वही करता हूं, जो मैं करता हूं। मुझे गुड लेंथ में गेंदबाजी करना पसंद है और देखता हूं कि यह कैसी रहता है।”

हार्दिक ने किए सूर्यकुमार यादव के गुणगान

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सूर्यकुमार यादव और पीयूष चावला की तारीफ में आगे कहा, “पीयूष चावला ने जो विकेट लिए, वे हमसे मैच छीन सकते हैं। टी20 में बदलाव से ज्यादा निरंतरता महत्वपूर्ण है, जो पीसी (पीयूष चावला) ने आज की और इसमें सफलता मिली। सूर्या अविश्वसनीय थे। रन बनाने से ज्यादा वह गेंदबाजों पर इतना दबाव बनाते हैं कि दूसरे बल्लेबाजों को भी ढीली गेंदें मिल जाती हैं। वह तुम्हें तोड़ कर रख देता है। वह काफी विकसित हो गया है। भाग्यशाली हूं कि वह मेरी टीम में है। उम्मीद है ऐसी कई और पारियां देखने को मिलेंगी।”

ऐसा रहा मैच का हाल

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderbad) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन के स्कोर तक पहुंचाया। ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 48 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। इसके अलावा कप्तान पैट कमिंस 35 (17) रन की बहुमूल्य पारी खेली।

वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं हुई। एक समय पर 31 रन के स्कोर पर टीम के 3 विकेट गिर गए थे। मगर इसके बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने नाबाद साझेदारी कर अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। सूर्या ने 51 गेंदों पर 12 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 102 रन की शतकीय पारी खेली। वहीं, तिलक ने 37 (32) महत्वपूर्ण पारी खेली।

0/Post a Comment/Comments