पापा को चीयर करने स्टेडियम पहुंचे जूनियर बुमराह, मुंबई की जर्सी में दिखे अंगद

 


MI vs SRH: t20 विश्व कप 2024 से पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 में गेंदबाजी से गदर मचा रहे हैं। जसप्रीत बुमराह को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का खतरनाक गेंदबाज माना जाता है। आपको बता दें कि पिछले साल एशिया कप के दौरान जसप्रीत बुमराह पिता बने थे। आईपीएल 2024 के बीच मुंबई और हैदराबाद के मैच को देखने के लिए जसप्रीत बुमराह का बेटा स्टेडियम पहुंचा है। जिसके पास सोशल मीडिया पर जूनियर बुमराह की कई सारी तस्वीर वायरल हो रही हैं।

मैच देखने पहुंच बुमराह का बेटा

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। इसके बाद स्टेडियम से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी के कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन स्टेडियम में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान संजना गणेशन की गोद में जूनियर बुमराह को भी देखा जा सकता है। जसप्रीत बुमराह के बेटे अंगद इस दौरान मुंबई इंडियंस की जर्सी पहन रखी है और वह बहुत क्यूट लग रहे हैं।

 

 हैदराबाद के खिलाफ की कसी हुई गेंदबाजी

आईपीएल 2024 में बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की खूब धुनाई की है लेकिन जसप्रीत बुमराह का इकोनॉमी रेट इस दौरान भी बहुत शानदार रहा है। आईपीएल 2024 में जसप्रीत बुमराह सबसे कंजूस गेंदबाज साबित हुए हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 23 रन देकर एक विकेट चटकाए हैं। जसप्रीत बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजों को रन बनाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

0/Post a Comment/Comments