‘मेरे भाई हमें….’ सुनील छेत्री के रिटायरमेंट से भावुक हुए विराट कोहली, महज एक लाइन में हल्का किया दिल का दुख

 


Virat Kohli: भारत में भले ही फुटबाल को क्रिकेट जितना प्यार और सम्मान न मिला हो , लेकिन इंडियन फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भारतीय खेल प्रेमियों के दिलों में राज करते हैं। हालांकि, गुरुवार को उन्होंने अपनी एक घोषणा से करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। सुनील ने सन्यांस का ऐलान करते हुए बताया कि 6 जून को फीफा वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफिकेशन के लिए कुवैत के खिलाफ मुकाबला उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच होगा। इसके बाद वे भारतीय जर्सी में नजर नहीं आएंगे। यह खबर सुन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी काफी प्रभावित हुए हैं।

Virat Kohli ने कही बड़ी बात

सुनील छेत्री ने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने रिटायरमेंट की जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया। इसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में विराट कोहली (Virat Kohli ) ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मेरे भाई, मुझे गर्व है।”

सुनील छेत्री के इस वीडियो को लाखों लाइक मिल चुके हैं। साथ ही फैंस विराट कोहली के कमेंट को भी लाइक कर रहे हैं। आप भी यह वीडियो नीचे देख सकते हैं।

काफी करीब हैं विराट और सुनील

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli ) और सुनील छेत्री एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को साथ में कई बार मस्ती करते हुए देखा गया है। इसके पिछले साल सुनील अपने दोस्त विराट की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का समर्थन करते हुए भी नजर आए थे।

गौरतलब है कि सुनील छेत्री ने रिटायरमेंट के ऐलान के बाद कई आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने भी उन्हें शानदार करियर की बधाई दी है। मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सुनील के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं।

0/Post a Comment/Comments