APL ऑक्शन में दिखा IPL इफेक्ट, SRH के नीतीश कुमार रेड्डी बने सबसे महंगे खिलाड़ी

 


सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी ने आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। इस ऑलराउंडर ने ना सिर्फ गेंद से अहम विकेट चटकाए हैं बल्कि जरूरत पड़ने पर टीम के लिए बड़े रन भी बनाए हैं और इस समय वो हैदराबाद के लिए एक अहम खिलाड़ी बन गए हैं। रेड्डी को आईपीएल में उनके प्रदर्शन का ईनाम आंध्र प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में भी मिला है।

रेड्डी आंध्र प्रीमियर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। रेड्डी की आईपीएल सैलरी 20 लाख रु है जबकि उन्हें एपीएल में 15.6 लाख रु में खरीदा गया है। आंध्र प्रीमियर लीग में रेड्डी कितने महंगे बिके हैं, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बाकी स्टार खिलाड़ी 3-5 लाख रु तक ही बिके जबकि रेड्डी के लिए टीमें पैसा लुटाने के लिए तैयार दिखीं।

इस समय एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि रेड्डी आईपैड पर ऑक्शन देख रहे हैं और जैसे ही उन्हें पता चलता है कि उन्हें 15.6 लाख की भारी भरकम रकम में खरीदा गया है उनका रिएक्शन देखने लायक होता है। इसके बाद उनके साथी खिलाड़ी भी उन्हें बधाई देने लगते हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

वहीं, अगर आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन की बात करें तो इस समय ये टीम काफी धमाकेदार फॉर्म में चल रही है। पैट कमिंस की कप्तानी में ये टीम बिल्कुल अलग अंदाज़ में खेल रही है। इस समय हैदराबाद के 12 मैचों में 14 अंक हैं और उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ एक जीत की जरूरत है लेकिन अगर हैदराबाद अपने बाकी बचे दोनों मैच जीत जाती है तो वो अंक तालिका में पहले या दूसरे स्थान पर भी फिनिश कर सकते हैं जिसका मतलब ये होगा कि उन्हें फाइनल में पहुंचने के लिए एक नहीं बल्कि दो मौके मिलेंगे।

0/Post a Comment/Comments