ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा! 36 साल के कीरोन पोलार्ड ने पकड़ा बवाल कैच; देखें VIDEO


Kieron Pollard Catch: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) इंटरनेशन क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं हालांकि इसके बावजूद उनकी फिटनेस में बिल्कुल भी कमी नहीं आई है। मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड का हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 36 साल के पोलार्ड बाउंड्री पर एक मुश्किल कैच पकड़ते नज़र आए।

दरअसल, यहां पोलार्ड मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को बाउंड्री पर कठिन कैच लपकने की कला का ज्ञान दे रहे थे। इसी बीच उन्होंने खुद एक कैच पकड़कर दिखाया। एमआई ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोलार्ड का यही वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि 36 साल के पोलार्ड ने पहले ऊंची कूद लगाकर एक हाथ से गेंद को लपका और फिर खुद का बैलेंस बनाकर बॉल को हवा में उछाला। यहां वो पहले बाउंड्री के बाहर गए और फिर दोबारा अंदर आकर गेंद को हवा में कूदते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने फिर अपना बैलेंस बनाया और आखिर में बाएं हाथ से कैच पूरा कर लिया।

पोलार्ड ये कैच पकड़कर काफी खुश नज़र आए और उन्हें देखने वाले खिलाड़ी पूरी तरह हैरान रह गए। आपको बता दें कि पोलार्ड ने अपने करियर में ऐसे मुश्किल कैच एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार पकड़े हैं। यही वजह है वो अब ये ज्ञान दूसरे खिलाड़ियों को देते नज़र आए हैं। हालांकि ये भी जान लीजिए कि वो मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच नहीं बल्कि बैटिंग कोच हैं। गौरतलब है कि पोलार्ड क्रिकेट से बतौर खिलाड़ी पूरी तरह दूर नहीं हुए। वो अभी भी दुनियाभर में खेली जाने वाली टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं।

0/Post a Comment/Comments