टी20 वर्ल्ड कप से पहले शुरू हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ियों का बड़बोलापन, कहा ‘भारत के खिलाफ 500 रन…..’

 


T20 World Cup 2024: इन दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट में अधिक हलचल नहीं हैं, क्योंकि विश्व के लगभग सभी बड़े खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में धमाल मचा रहे हैं। इस रंगा रंग टूर्नामेंट के फाइनल 26 मई को खेला जाना है। इसके बाद 2 जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की सरजमीं पर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) खेला जाएगा।

इस आगामी मेगा इवेंट को शुरू होने में अभी काफी दिन शेष हैं। मगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का बड़बोलापन शुरू हो चुका है। वे अपने फैंस से भारत को हराकर टी20 वर्ल्ड कप जीतने के वादे कर रहे हैं।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया बड़बोला बयान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 20 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं, जिन्हें 5 – 5 के चार ग्रुप्स में बांटा गया है। क्रिकेट जगत के 2 सबसे बड़े चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान भी एक ही ग्रुप में हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद ने अपने हालिया बयान में भारत को हराकर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) जीतने की बात कही। इफ्तिखार ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल को दिए एक इंटरव्यू में यह बात कही। साथ ही उन्होंने अपने कप्तान बाबर आजम की भी जमकर तारीफ की।

क्या बोले इफ्तिखार अहमद

33 साल के इफ्तिखार अहमद ने जियो न्यूज़ के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हमारा लक्ष्य सिर्फ भारत या कनाडा के खिलाफ मैच जीतना नहीं है, क्योंकि हम सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं और हमारी टीम इसके लिए पूरी तरह से सक्षम है। टूर्नामेंट नहीं जीतने के लिए हमारे पास कोई बहाना नहीं होगा।”

बाबर आज़म की तारीफ करते हुए इफ्तिखार ने कहा, ” बाबर आज़म दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं और परीस्थियों के अनुरूप बल्लेबाजी करते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता की कौन छक्के लगा रहा है और कौन नहीं। अगर सभी खिलाड़ी छक्के लगाने लगे, तो एक पारी में 500 रन जाएंगे।”

इस दिन होगा महामुकाबला

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का आगाज भले ही 2 जून से हो रहा है, लेकिन टीम इंडिया को अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इसके बाद 9 जून को उनका सामना पाकिस्तान से होगा। वहीं, मेजबान अमेरिका के खिलाफ उनका मैच 12 जून को और ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला कनाडा के विरुद्ध 15 जून को होगा।

0/Post a Comment/Comments