WATCH: विराट ने कान पकड़कर मांगी माफी, हज़ारों फैंस की ये इच्छा पूरी नहीं कर पाए किंग कोहली

 


इंडियन टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल में खूब धमाल मचा रहे हैं। हालांकि बीते गुरुवार को विराट वानखेड़े के मैदान पर अपने बैट से रन बनाने में नाकाम रहे। ऐसे में आरसीबी फैंस ने विराट कोहली ने एक ऐसी मांग कर दी की कोहली को हज़ारों की संख्या में मौजूद फैंस से कान पकड़कर माफी मांगनी पड़ गई।

जी हां, ऐसा ही हुआ। दरअसल, मुंबई इंडियंस की बैटिंग के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाज़ों की जमकर धुलाई हो रही थी। MI के बैटर छक्के चौके की बारिश करके रन बना रहे थे ऐसे में स्टेडियम में मौजूद आरसीबी फैंस ने विराट कोहली को बॉलिंग देने के लिए नारे लगाने शुरू कर दिये।

विराट कोहली ने फैंस की आवाज सुनी और इसी बीच जब वो बॉउंड्री की तरफ फील्डिंग करने आए तब उन्होंने दोनों हाथों से कानों को पकड़कर फैंस से माफी मांगी और बॉलिंग करने से इंकार कर दिया। यही वजह है विराट का फैंस के लिए ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि विराट अपने करियर के शुरुआती दिनों में गेंदबाज़ी किया करते थे। कोहली ने टी20 क्रिकेट में 8 विकेट भी झटके हैं। वहीं ओडीआई क्रिकेट में उनके नाम 5 विकेट दर्ज हैं। टी20 इंटरनेशनल में भी विराट ने 4 विकेट चटकाए हैं।

ये भी जान लीजिए कि भले ही विराट ने फैंस के कहने पर बॉलिंग ना की हो। लेकिन वो अपने फैंस के लिए रनों का अंबार जरूर लगा रहे हैं। कोहली आईपीएल 2024 में अब तक 6 मैचों में लगभग 80 की औसत से 319 रन ठोक चुके हैं जो कि सीजन में किसी भी दूसरे खिलाड़ी की तुलना में बनाए गए रनों से काफी ज्यादा हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रियान पराग हैं जिन्होंने 5 इनिंग में 261 रन बनाए हैं। ये भी जान लीजिए कि कोहली सीजन में अब तक एक शतक और 2 अर्धशतक ठोक चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments