WATCH: 'तू कहां और करीना कहां' KRK ने रोहित शर्मा को बनाया टारगेट

 


एक्टर से फिल्म समीक्षक बने कमाल राशिद खान, जिन्हें आमतौर पर केआरके के नाम से जाना जाता है, ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा के बारे में एक विवादास्पद टिप्पणी की है। केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर अपने  मूवी रिव्यू के चलते सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस समय उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर जो बयान दिया है उससे क्रिकेट जगत में तूफान आ गया है।

अपने बेबाक स्वभाव के लिए जाने जाने वाले और अक्सर विवादों में रहने वाले केआरके ने इंटरनेट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में रोहित शर्मा पर कटाक्ष किया है। केआरके के इस वायरल वीडियो को देखकर रोहित शर्मा के फैंस में नाराजगी फैल गई है और वो केआरके के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। 

केआरके इस वीडियो में रोहित को टारगेट करते हुए कहते हैं, 'ये खबर है रोहित शर्मा के बारे में, जब किसी ने इससे पूछा कि भाई साहब, अगर आप एक फिल्म में हीरो आएंगे तो आपकी फिल्म में हीरोईन कौन होनी चाहिए, तो इस भाई ने कहा कि मेरे साथ फिल्म में करीना (करीना कपूर खान) होनी चाहिए क्योंकि मुझे वो बहुत पसंद है। अबे लुक्खे, अबे नल्ले, अबे कुछ तो शर्म कर ले, अबे तू कहां, करीना कपूर कहां। तू गधे की तरह चलता है और करीना कपूर के साथ रोमांस करेगा। अबे कुछ तो शर्म कर ले, कुछ तो मर्यादा रख, कुछ तो खौफ रख।"

केआरके का ये वीडियो रोहित के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और वो इस फिल्म क्रिटिक को जमकर फटकार लगा रहे हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब केआरके अपनी भड़काऊ टिप्पणियों के कारण विवादों में आए हैं। पूर्व अभिनेता का विभिन्न मशहूर हस्तियों के बारे में विवादास्पद बयान देने का इतिहास रहा है, जिसके कारण अक्सर कानूनी नतीजे भुगतने पड़ते हैं। 2022 में, उन्हें एक अन्य भारतीय क्रिकेट दिग्गज, विराट कोहली के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने हाल ही में फिर से कोहली पर निशाना साधते हुए दावा किया कि आईपीएल खिताब जीतना कोहली की किस्मत में नहीं है और सुझाव दिया कि उन्हें फ्रेंचाइजी पर एहसान करने के लिए खुद को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से एक साल के लिए बाहर करने पर विचार करना चाहिए।

0/Post a Comment/Comments