श्रेयस अय्यर ने उतारी सुनील नारायण की नकल, VIRAL हुआ मज़ेदार VIDEO

 


Shreyas Iyer Video: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रही है। KKR सीजन में अब तक 4 मैच खेल चुकी है और तीन जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर मौजूद है। इसी बीच केकेआर के खेमे से जुड़ा एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कप्तान श्रेयस अय्यर टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नारायण (Sunil Narine) की नकल करते नज़र आए हैं।

वायरल वीडियो में केकेआर की टीम को प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच श्रेयस अय्यर बॉलिंग करते दिखे। यहां वो सुनील नारायण के एक्शन की नकल करते हुए गेंदबाज़ी कर रहे हैं। उन्हें नारायण की तरह बॉल को छिपाकर फेंकते हुए देखा जा सकता है यही वजह है फैंस को ये मज़ेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

बात करें अगर श्रेयस अय्यर की तो केकेआर के कैप्टन का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। श्रेयस 4 मैचों में अपनी टीम के लिए सिर्फ 91 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उन्होंने एक भी मैच में अर्धशतकीय पारी नहीं खेली है। आईपीएल के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है ऐसे में श्रेयस की फॉर्म इंडियन टीम के लिए परेशान की वजह बन सकती है।

0/Post a Comment/Comments