VIDEO:14 साल की लड़की ने ODI क्रिकेट में रचा इतिहास, सिर्फ इतनी गेंदों में चटकाए 5 विकेट

 


Cricketer : क्रिकेट में ऐसे की खिलाड़ियों को देखा गया है,जो बेहद कम उम्र में अपनी शानदार प्रतिभा से सबको प्रभावित करते है। इस बीच ऐसी ही युवा क्रिकेटर की वीडियो सामने आ रही है,जिसने अपने शानदार प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया है। 14 साल की युवा खिलाड़ी ने अन्डर-19 टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने शानदार स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चकित कर दिया और 5 विकेट अपने नाम कर खूब सुर्खियां बटोर रही है। उस खिलाड़ी की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

14 साल की Cricketer ने गेंदबाजी से सबको चौकाया

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Sri lanka Cricket Board) ने एक वीडियो शेयर किया हुआ है,जिसमें श्रीलंका अन्डर-19 टीम और इंग्लैंड अन्डर-19 टीम के बीच खेले जा रहे मैच में 14 साल की युवा क्रिकेटर (Cricketer) चमोदी प्रबोदा (Chamodi Prabodha) नाम ने अपने शानदार टैलेंट से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने इस मैच में 9.3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 42 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने अपनी ही गेंद पर इंग्लैंड की एक खिलाड़ी का शानदार कैच पकड़ा जिसका वीडियो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शेयर किया। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

शानदार प्रदर्शन से सबको कर रही है प्रभावित

श्रीलंका की 14 साल की युवा क्रिकेटर (Cricketer) चमोदी प्रबोदा (Chamodi Prabodha) ने मौजूदा समय में श्रीलंका,ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अन्डर-19 टीमों के बीच खेली जा रही त्रिकोणिय शृंखला में अपने स्पिन गेंदबाजी से खूब कमाल किया है। उन्होंने वनडे फॉर्मेट में खेली जा रही त्रिकोणिय सीरीज के पहले 2 मैचों में ही 8 विकेट हासिल कर लिए है। जबकि इसके पहले टी20 फॉर्मेट में खेली गई ट्राई-सीरीज में उन्होंने 4 मैचों में 2विकेट झटके थे।

आने वाले समय में स्टार बन सकती है ये खिलाड़ी

युवा क्रिकेटर (Cricketer) चमोदी प्रबोदा (Chamodi Prabodha) के शानदार प्रदर्शन के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ-साथ टीम के फैंस में भी बेहद खुशी देखने को मिली है। जिसके बाद से यह कहा जा रहा है की चमोदी आने वाले समय में श्रीलंका की महिला क्रिकेटर स्टार खिलाड़ी बन सकती है। जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है,हालांकि इन सबके बीच श्रीलंका के बोर्ड पर भी खूब आरोप लगते रहे है की टीम ऐसे टैलेंट बचाने में नाकामयाब रही है।

0/Post a Comment/Comments