RCB के लिए शर्मनाक प्रदर्शन दिखाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने लिया बड़ा फैसला, दूसरी टीम के साथ किया करार


Glenn Maxwell: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए किसी बुरे सपने की तरह गुजर रहा है। उन्हें इस सीजन केवल 1 मैच में जीत नसीब हुई है और वे अंक तालिका में सबसे नीचे हैं। इतना ही नहीं अब उन पर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा भी मंडराने लगा है।

इस बुरे दौर के बीच आरसीबी के धाकड़ खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बड़ा फैसला लेते हुए, एक अन्य टीम के साथ करार कर लिया है और वे जल्द ही उस टीम से जुड़ जाएंगे। आइये आपको बताते हैं कि मैक्सवेल ने आईपीएल के बीच किस टीम में शामिल होने का निर्णय लिया है।

इस टीम के साथ किया Glenn Maxwell ने करार

ऑस्ट्रेलिया के विष्फोटक हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इन दिनों आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं। मगर आईपीएल खत्म होने के बाद वे अमेरिका में खेली जाने वाली मेजर लीग क्रिकेट यानि एमएलसी के दूसरे सीजन में हिस्सा लेंगे।

इस बात की जानकारी खुद मैक्सवेल ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा, “मुझे यह बताने में ख़ुशी हो रही है कि मैंने मेजर लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में वॉशिंगटन फ्रीडम के लिए खेलने का करार किया है। रिकी पोंटिंग इस टीम के कोच हैं और स्टीव स्मिथ व ट्रेविस हेड भी शामिल हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने इस लीग को पिछले साल देखा था और काफी एक्साइटेड था कि इसका हिस्सा बन सकूं। किस्मत से इस साल मुझे वॉशिंगटन फ्रीडम के लिए खेलने का मौका मिल रहा है। आरसीबी के मेरे साथ खिलाड़ी और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन भी उस टीम में मेरे साथ होंगे। उम्मीद है कि भविष्य में ये टूर्नामेंट भी काफी फेमस होगा।”

खराब दौर से जूझ रहे हैं Glenn Maxwell

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल के इस सीजन खराब दौरे से जूझ रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में खेले 6 मैचों में केवल 32 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक छक्का निकला है। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। मैक्सवेल ने केवल 4 विकेट हासिल किए हैं। उनके इस खराब प्रदर्शन का असर टीम पर भी दिखाई दे रही है।

आरसीबी को इस सीजन खेले 7 मैचों में से केवल 1 में जीत मिली है, जबकि 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वे अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें पायदान पर हैं।

0/Post a Comment/Comments