हार की हैट्रिक के बाद भगवान के दर पहुंचे RCB के प्लेयर्स, मंदिर पहुंचकर की पूजा अर्चना

 


Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है। क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के खिलाड़ी कर पा रहे हैं सिर्फ विराट कोहली ही अकेले आरसीबी के ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अभी तक आईपीएल 2024 के सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2024 में अभी तक हार की हैट्रिक लगा दी है। जिसके साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी भगवान के शरण में पहुंच गए हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आरसीबी के खिलाड़ी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी सिद्धिविनायक मंदिर में खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोर, विशक विजयकुमार और सुयश प्रभुदेसाई भगवान की भक्ति में लिंग दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने पीले रंग का गमछा भी डाल रखा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर पूजा पाठ किया है।

बुरी तरह से फ्लॉप हुई आरसीबी टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक आईपीएल 2024 में 5 T20 मैच खेले हैं। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार मैचों में हर का सामना करना पड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले तीन मैच गंवाकर हार की हैट्रिक भी लगती है। इस दौरान विराट कोहली आरसीबी के लिए आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। इसके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पा रहा है।

0/Post a Comment/Comments