इयोन मोर्गन ने कर दी भविष्यवाणी, बोले - 'IPL प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी ये 4 टीमें'

 


कोलकाता नाइट राइटर्स के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने आईपीएल (IPL 2024) प्लेऑफ के लिए अपनी पसंदीदा चार टीमों का चुनाव किया है। इयोन मोर्गन का मानना है कि इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders), राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals), मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) सीजन की टॉप-चार टीमें होने वाली हैं।

मुंबई इंडियंस को भी किया प्लेऑफ में शामिल

आपको बता दें कि पांच बार चैंपियन का टाइटल जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में काफी मुश्किल में नज़र आ रही है। वो अब तक सीजन में 4 मैच खेल चुकी है जिसमें से उन्होंने सिर्फ एक ही मैच जीता है। MI पॉइंट्स टेबल पर 8वें पायदान पर मौजूद है ऐसे में यहां से उनका प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना काफी कठिन होने वाला है।

हालांकि इसके बावजूद इयोन मोर्गन ने भविष्यवाणी करते हुए ये साफ कर दिया है कि मुंबई इंडियंस एक बार फिर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी। मुंबई इंडियंस की टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद भी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मोर्गन को ये विश्वास है कि MI टूर्नामेंट में वापसी करेगी और काफी मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

बात करें इयोन मोर्गन के द्वारा चुनी गई दूसरी टीमों की तो सीजन के 23 मुकाबले पूरे हो चुके हैं जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम अजेय है और पॉइंट्स टेबल पर चार जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। वहीं केकेआर 4 मैचों में तीन जीत के साथ दूसरे पायदान पर है। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चौथे पायदान पर 3 जीत और 2 हार के साथ मौजूद है। वहीं पॉइंट्स टेबल पर तीसरे पायदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बनी हुई है। पॉइंट्स टेबल पर सबसे नीचे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की टीम है जिन्होंने पांच में से चार मैच हारे हैं।

0/Post a Comment/Comments