गोविंदा के दामाद से दुश्मनी निकाल रहे हैं गौतम गंभीर, एक मैच खिलाकर IPL 2024 से दिखाया बाहर का रास्ता!

 


IPL 2024 : आईपीएल 2024 में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 मैचों में से 3 में जीत हासिल की है। शाहरूख खान की टीम का एक खिलाड़ी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का रिश्ते में दामाद लगता है। लेकिन इसके बावजूद उसे एक मैच खेलने के बाद प्लेइंग XI में शामिल होने का मौका नहीं मिला है।

IPL 2024 में इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा मौका

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के मेंटरशिप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान टीम के उपकप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana), जिन्होंने पिछले संस्करण में टीम की अगुवाई भी की थी उन्हें इस बार IPL 2024 में  केवल एक मैच में ही खेलने का मौका मिला था। जिसके बाद चोटिल होने के कारण वह अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही थी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्हें प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है। लेकिन वह इस मुकाबले से भी गायब नजर आए।

केकेआर के खिलाड़ी का गोविंद से है रिश्ता

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कोलकाता नाइट राइडर्स  (Kolkata Knight Riders) के टीम में शामिल भारत के धाकड़ खिलाड़ी नीतीश राणा रिश्ते में एक तरह से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) के दामाद लगते है। दरअसल नीतीश राणा की पत्नी सांची मरवाह गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक की चचेरी बहन लगती है, इस नाते से सांची 90 के दशक के मशहूर बॉलीवुड एक्टर की भतीजी हुई और नीतीश राणा उनके दामाद लगते है।

कोलकाता इस मुकाबले से कर सकती है वापसी

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अगली भिड़ंत लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ होनी है। इस मुकाबले में नीतीश राणा को टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, इसकी संभावना फैंस द्वारा व्यक्त की जा रही है। पिछले सीजन में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने टीम की कप्तानी की थी और केकेआर ने उस वक्त 14 मैचों में से केवल 6 मैच जीतने में ही कामयाब रह पाई थी, जिसकी वजह से टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफ़ाई नहीं कर पाई थी।

0/Post a Comment/Comments