Free Fire Max के अंतिम जोन में जीत होगी पक्की, अपनाएं ये खास टिप्स

 


Free Fire Max गेम का अखिरी जोन सबसे हार्ड है। इस जोन में जीत प्राप्त करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। 100 में से 98 प्रतिशत गेमर्स नॉक आउट हो जाते हैं। इसमें सर्वाइव करने के लिए प्लानिंग के साथ खेलना बहुत जरूरी है। हम आपको इस खबर में कुछ टिप्स देने जा रहे हैं, जिससे आप गेम के अंतिम जोन में बने रह पाएंगे और आपकी जीत भी पक्की होगी।

Free Fire Max Tips to Win More End Zone Fights

सिक्योर पोजीशन

फ्री फायर मैक्स के अंतिम जोन में प्लेयर्स को सुनिश्चित करना होगा कि वह ऐसी सिक्योर पोजीशन में रहे, जिसे वह ढाल के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे यह फायदा होगा कि प्लेयर्स अपने विरोधियों पर जवाबी हमला कर पाएंगे। गेमर्स दुश्मन की नजर में आए बिना ही उसे मार गिरा सकेंगे। इससे जीतने की उम्मीद कई गुना बढ़ जाएगी।

ज्यादा लूट

गेम के आखिरी जोन में एंटर होने के बाद ज्यादा से ज्यादा लूट प्राप्त करने का प्रयास करें। ऐसा करने से बुलेट और मेडिकल किट की कभी कमी नहीं होगी। इससे अंतिम जोन में बने रहने में काफी मदद मिलेगी और जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।

पहले हमला न करें

आमतौर पर देखा गया कि फ्री फायर मैक्स में ज्यादातर प्लेयर्स अंतिम जोन में आते ही पहले दुश्मन पर हमला करके अपनी लोकेशन रिवील कर देते हैं, जिससे वह नॉक आउट हो जाते हैं। आप ऐसी गलती न करें। अपनी लोकेशन पर छुप कर रहें और विरोधियों को एक-दूसरे को नॉक आउट करने दें। जब उनमें से कोई एक बच जाए, तब उस पर हमला करके उसे बाहर कर दें। ऐसा करने से आप जीत जाएंगे।

ग्लू वॉल

अंतिम जोन की फाइट में ग्लू वॉल का जरूर इस्तेमाल करें। इससे आप हैवी फायरिंग से बचकर निकल सकते हैं। इससे आपको पलटवार करने का मौका भी मिलेगा। गेम के आखिरी जोन के लिए ग्लू वॉल को बचाकर रखें। इससे जीतने में मदद मिलेगी।

स्क्वाड

गरेना फ्री फायर मैक्स के अंतिम जोन में सर्वाइव करने के लिए अपनी टीम के साथ रहे। ऐसा करने से जोन में घायल होने पर सहायता मिलेगी। टीम के साथ खेलने से अंतिम जोन में जीत भी मिलेगी।

0/Post a Comment/Comments