वर्ल्ड कप हारने के बाद लोगो के सपोर्ट को देखकर हैरान थे रोहित शर्मा, कहा-‘लगा था कि फैंस गुस्सा होंगे लेकिन…’

 


The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहला एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर्स ने मनोरंजन का तड़का लगाया था। इसके बाद कपिल शर्मा के फैंस दूसरे एपिसोड का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड में भारतीय क्रिकेट के दो बड़े सितारे नजर आए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे हैं। वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

वर्ल्ड कप की हर पर क्या बोले रोहित?

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में मिली हार पर बातचीत की है। कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से कहा कि वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद आप कैसा महसूस कर रहे थे? रोहित शर्मा ने कहा “यह बताना बहुत मुश्किल है।…वर्ल्ड कप हारने के बाद भी जो रिस्पॉन्स फैंस ने दिया था उसे देख मैं बहुत सरप्राइज था। मुझे लग रहा था कि फैंस हम पर गुस्सा होंगे। लेकिन उन्होंने तो हमे बहुत सपोर्ट किया और बहुत प्यार दिया।”

ऑडियंस ने भी बजाई ता

इसके बाद बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह कहते हैं कि भले ही फाइनल में हार गए हो लेकिन आपने सबका दिल जीत लिया है। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह खड़े होकर ताली बजाने लगते हैं तभी वहां पर मौजूद सभी ऑडियंस से भी रोहित शर्मा के लिए सम्मान व्यक्त करते हुए खड़े हो जाते हैं और ताली बजाने लगते हैं। ऑडियंस के इस व्यवहार को देखकर रोहित शर्मा पूरी तरह से हैरान रह जाते हैं। वर्ल्ड कप में भले ही टीम इंडिया हार गई हो लेकिन टीम इंडिया ने लगातार 10 मैच जीते थे।

0/Post a Comment/Comments