गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद संजू सैमसन ने इस खिलाड़ी को ठहराया दोषी, नाम लिए बिना बताया जिम्मेदार

 


Sanju Samson : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 24 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स (RR vs GT) की टीम आमने-सामने थी,इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 196 रनों का स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स की टीम ने अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल करते हुए इस मैच को 3 विकेट से जीत लिया। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजु सैमसन (Sanju Samson) ने गुजरात के विरुद्ध मिली हार के कारणों पर चर्चा किया।

हार के बाद Sanju Samson ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स (RR vs GT) के बीच खेले गए इस रोमांचक मैच में अंतिम गेंद पर गुजरात के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान ने चौका लगाकर टाइटन्स को 3 विकेट से जीत दिला दिया। मैच समाप्त होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजु सैमसन (Sanju Samson) ने हार के कारणों पर बातचीत किया,उन्होंने मैच के आखिरी गेंद का जिक्र किया,आपको जानकारी के लिए बता दें राजस्थान रॉयल्स की ओर से अंतिम ओवर में आवेश खान गेंदबाजी कर रहे थे। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने कहा की,,

“मैच की अंतिम गेंद(हँसते हुए) सच कहूँ तो इस समय बोलना मेरे लिए थोड़ा कठिन है,इस लीग में किसी भी कप्तान को हार के बाद बोलना सबसे कठिन काम होता है। शायद कुछ घंटों के बाद मैं बता पाऊं। गुजरात टाइटन्स की टीम को श्रेय देना होगा,जिस तरह उन्होंने गेंदबाजी,बल्लेबाजी और फील्डिंग किया। हम इससे सीखेंगे और आगे बढ़ेंगे।” 

राजस्थान रॉयल्स को मिली IPL 2024 की पहली हार

संजु सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले 4 मैचों में जीत मिली थी लेकिन 5 वें मैच गुजरात टाइटन्स की टीम ने अंतिम गेंद पर पराजित कर दिया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने गुजरात के सामने रियान पराग की 76 रनों और अन्य बल्लेबाजों के योगदान की बदौलत 3 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स की टीम ने शुभमन गिल के 72 रनों की कप्तानी पारी,साई सुदर्शन की 35 रनों की पारी और राशिद खान के नाबाद 11 गेंदों में 24 रनों की शानदार पारियों की बदौलत मुकाबले को अंतिम गेंद पर जीता। इस हार के बाद भी राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2024 के अंकतालिका में टॉप पर बनी हुई है।

0/Post a Comment/Comments