हिंदू होकर मुस्लिम लड़की से शादी कर चुके हैं शिवम दुबे, उनकी पत्नी खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात

 


Shivam Dube : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल 2024 (IPL 2024) में ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से खेलते हुए धमाल मचा रहे है। आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में छाए हुए हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) अक्सर अपने निजी लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। आपको जानकारी के लिए बता दें भारतीय खिलाड़ी ने हिन्दू होने के बाद भी एक मुस्लिम लड़की से शादी रचाई है। इनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है,जिनकी सुंदरता की चर्चा अक्सर फैंस के बीच में की जाती रही है।

मुस्लिम लड़की से Shivam Dube ने रचाई है शादी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चेन्नई  सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से खेलते हुए धूम मचा रहे भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने हिन्दू होने के बाद भी अपनी मुस्लिम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से 26 जुलाई 2021 को शादी रचा लिया था। जिसके बाद से इनकी शादी लंबे समय तक फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। इनकी पत्नी अंजुम खान उत्तर प्रदेश की रहने वाली है,इन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई किया है। अंजुम खान ने की टीवी सीरियल और एल्बम सॉन्ग में काम किया है।

हिन्दू-मुस्लिम दोनों रीतिरिवाजों से रचाई थी शादी

भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) हिन्दू धर्म के अनुयायी है,जबकि उनकी पत्नी अंजुम खान (Anjum Khan) मुस्लिम धर्म की है। इन दोनों ने हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही धर्मों के रीति रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। शिवम दुबे ने शादी के दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। फोटोज में साफतौर पर देखा गया था की शिवम दुबे और अंजुम खान ने दोनों धर्मों के रीति-रिवाजों का पालन करते हुए शादी किया था। शादी के बाद से ही दोनों खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है।

IPL 2024 में बल्ले कर रहे है धमाल

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) 5 बार की खिताब विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए आईपीएल 2024 में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको खूब प्रभावित कर रहे है। इन्होंने 5 मैचों में 44 की औसत से 176 रन बनाए है,इस दौरान 51 रनों की एक अर्धशतकीय पारी खेली है। इस दौरान इनकी स्ट्राइक रेट 160 की रही है। शिवम दुबे के लाजवाब प्रदर्शन को देखने के बाद यह कहा जा रहा है की इन्हे टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह मिल सकती है।

0/Post a Comment/Comments